AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 31 अक्तूबर 2018

भाजपाईयों ने लगायी दौड, देश की एकता व अखंडता बनाये रखने की ली शपथ

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता -  लौह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल की 141वीं जयंती के अवसर पर रन फाॅर यूनिटी में शहर भर के भाजपायों ने दौड लगायी। भाजपा किदवई नगर विधान सभा द्वारा साकेत नगर स्थित दीप टाकीज तिराहे से रन फाॅर यूनिटि का आयोजन यिा गया, जिसे दक्षिण जिलाध्यक्ष अनीता गुप्ता ने हरी झंडी दिखायी।
            भाजपाईयों ने देश की एकता एवं अखंडता को अक्षुण्य रखने की शपथ ली।  हरी झंडी के साथ ही भाजपाई हाथों में तिरंगा थामे दौड पडे तथा सरदार पटेल अमर रहे, भारत माता की जय, वंदे मातरम के जोरदा नारे लगाये। इससे पूर्व सभा में वक्ताओं ने कहा सरदार पटेल ने देश को न सिर्फ संकट से बचाया बल्कि देश की छोटी छोटी रियासतों को बंढने के खतरे से भी बचाया। कहा सरदार पटेल के नाम को नई पीढी को सही तरीके से नही बताया गया। इतिहास में उनके नाम को मिटाने का प्रयास हुआ या उनके नाम को छोटा करने का प्रयास किया गया लेकिन पटेल का नाम देश भूलने को तैयार नही है। कहा पटेलजी की विश्व में सबसे ऊंची प्रतिमा का अनावरण हमारे लिए ऐतिहासिक क्षण है और इस पर हर भारतीय को गर्व हो रहा है। कार्यक्रम में विधायक महेश त्रिवेदी, पूर्व विधायक अनिल शुक्ला वारसी, प्रकाश वीर आर्या, शिव शंकर सैनी, रघुराज शरण गुप्ता, दविलाल सुदर्षन, सरन तिवारी, राजेश श्रीवास्तव, मनोज राठौर, पुष्पा तिवारी, पंकज गुप्ता, अजीत सिंह छाबडा आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट