AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 20 अक्तूबर 2018

आमजनो के लिए निर्माण कराये गये मैदान का किया गया उदघाटन

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - जहां आज के समय में जगहो की कीमते बढती जा रहीं है, मैदान, तालाब, धार्मिक स्थलों की जमीनों पर लोग अवैध कब्जे कर रहे है वहीं दूसरी ओर लक्ष्मीपुरवा के तलवा मंडी में एक ऐसे बहुउददेश्यीय मैदान का निर्माण करवाया गया है, जहां बच्चे खेल-कूद सके, मैदान में शादी-व्याह सम्पन्न हो सके और इस मैदान का निर्माण आर्य नगर विधायक अमिताभ बाजपेयी द्वारा तथा टिम्बर उधोग व्यापार मण्डल  के सहयोग से कराया गया।
              मैदान के उद्घाटन अवसर पर क्षेत्रीय विधायक अमिताभ बाजपेयी भी मौजूद रहे। उदघाट्न व्यापरियों ने अपने सपा साथी अनवार की वृद्ध माता जी से करवाया गया। इस अवसर पर उपस्थित विधायक अमिताभ बाजपेयी ने कहा कि आज के समय में बच्चों के ख्ेालने के लिए शहर में मैदान की कमी हो गयी है। बच्चो का घरों में रहने से स्वाथ्य प्रभावित हो रहा है। वहीं आम जनता के लिए शादी व्याह के अवसर पर जगह नही मिल पा रही है। गेस्टहाउस या अन्य व्याह स्थल मंहगे होने के कारण लोगो को कठिनाई होती है। बताया यह टिम्बर उधोग व्यापारियों का मैदान है और उन्होने इसे सार्वजनिक उपयोग और जनता के हित के लिए दिया है। महामंत्री गुरजिंदर सिंह ने बताया कि सभी व्यापारी चाहते थे कि मैदान का उपयोग आम जनता के लिए किया जाये और क्षेत्र के बच्चो को भी खेलने की जगह मिले इसमें विधायक अमिताभ बाजपेयी ने पूरी सहायता की और अपनी निधी से मैदान का निर्माण कराया। इस अवसर पर कुलविंदर सिंह, बुद्ध सिंह, मानेश दीखित, हाजी जिया, गुडडू गुप्ता, रामू कुशवाहा, अनवार अहमद, धीरेन्द्र यादव रमाकांत शर्मा, अतुल कुमार, शहरी अली नदीम खान, रमन गुप्ता आदि उपस्थित रहेें। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट