AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 6 अक्तूबर 2018

सिपाही की पत्नी ने फांसी लगा किया आत्महत्या

फतेहपुर, शमशाद खान । पुलिस लाइन मे तैनात गणना मंुशी की आठ माह पूर्व सुहागन बनकर आयी पत्नी ने बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों मे फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर लिया वहीं सिपाही की पत्नी की मौत की सूचना पर पुलिस कालोनी मे हडकंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया। 
जानकारी के अनुसार इलाहाबाद जनपद के धूमनगंज निवासी हंसराज सिंह की 19 फरवरी 2018 मे कौशाम्बी जनपद के गांव टरना थाना सरांय अकिल निवासी धीरेन्द्र की बहन उजाला देवी के साथ हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार शादी हुयी थी। बताते हैं कि हंसराज पुलिस लाइन मे गणना मंुशी के पद पर तैनात है बीती रात उजाला ने उस वक्त संदिग्ध परिस्थितियों मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जब उसका पति ड्यूटी पर तैनात था वहीं घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह मौके पर पहुंचे तथा घटना के बावत जानकारी लेने के बाद शव को जिला चिकित्सालय भेजा जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं जिला चिकित्सालय मे मर्चरी हाउस आये मृतका भाई ने बताया कि उसकी बहन व बहनोई के बीच 15 दिनों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी पूंछने पर उसने बताया कि उसके बहन के मोबाइल मे वाट्सअप द्वारा एक फोटो आयी थी इसी बात को लेकर दोनों के बीच कई दिनों से झगड़ा हो रहा था उसने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही वह आगे की कार्रवाई करेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट