AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 10 अक्तूबर 2018

व्यापारियों ने किया परेड पार्किंग का नागरिक उद्घाटन

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  प्रान्तीय व्यापार मण्डल व सपा पार्टी से जुडे व्यापारियों ने प्रान्तीय व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा निर्मित परेड केडीए क्रिस्टल पार्किंग का नागरिक उद्घाटन कर सरकार से मांग रखी कि पार्किंग को अब जनता के लिए खोल दिया जाये, क्यों कि इसका निर्माणकार्य पूर्ण हो गया है तथा त्योहार का सीजन भी शुरू हो चुका है।
                 इस अवसर पर अभिमन्यु गुप्ता व प्रांतीय व्यापार मण्डल के व्यापारियों ने फीता काटा और नारियल फोडा तथा जनता के बीच लडडू बांटते हुए अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाये और उन्हे पार्किंग के लिए धन्यवार दिया। अभिमन्यु गुप्ता ने बताया कि पार्किंग बनावाने का काम अखिलेश यादव सरकार ने किया। कहा त्योहार के दौरान परेड, नवीन मार्केट, पीपीएन मार्केट में बहुत भीड होती है और पार्किंग गंभीर समस्या है, इस लिए पार्किंग अब फौरन जनता के लिए अविलंब शुरू कर देनी चाहिये। बताया कि इस पार्किंग से आस पास के सभी बाजारो के व्यापारियों को बडी राहत मिलेगी और ग्राहको भी सहजता होगी। अभिमन्यु ने कहा कि इससे पहले पनचक्की चैराहे पर भी अखिलेश द्वारा बनाये गये मल्टीलेवल पार्किंग का भी उदघाटन किया जा चुका है साथ ही कहा कि जनता अच्छी तरह जानती है कि यह काम सपा सरकार के कार्यकाल के दौरान अखिलेश यादव द्वारा कराया गया है और सही मायने में विकास कैसे होता है यह अखिलेश यादव ने दिखाया था। कार्यक्रम में जितेन्द सिंह संधू, उपेन्द्र दुबे, बाॅबी सिंह, विनय कुमार, महेश गुप्ता, पूजा बंसल, फैसल जमाल, मुकेश कनौजिया, अरविंद गुप्ता, अभिलाष द्विवेदी, मधु तिवारी, अंकुर गुप्ता, संतोष गुप्ता, सुखबरी सिंह, जितेन्द्र लाम्ब, आतम जीत सिंह, मो0 शादाब आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट