AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 10 अक्तूबर 2018

योगी जी वादा निभाओं, न्यायिक क्षेत्र नगर में लाओ

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  कानपुर बार एसोसिएशन से अधिवक्तागण नारे लगाते योगी जी वादा निभाओं बिल्हौर-घाटमपुर न्यायिक क्षेत्र नगर में लाओ, जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे जहां संस्था के महामंत्री पं0 रवीन्द्र शर्मा ने बताया कि 2013 को बिल्हौर घाटमपुर न्यायिक क्षेत्र कानपुर नगर से माती कानपुर देहात भेज दिया गया था और तभी से हम लोग इसकी वापसी के लिए संघर्षरत है, जबकि मुख्यमंत्री ने उच्च न्यायालय केा पत्र भेज दिया था और दोनो तहसीलों के न्यायिक क्षेत्र को नगर में जोडने का वादा किया।
            बताया मुख्यमंत्री के आश्वासन पर मण्डलायुक्त ने बताया था कि मुख्मयंत्री के निर्देशानुसार जल्द ही दोना हतसीलों का न्यायिक क्षेत्र नगर में जोड दिया जायेगा, लेकिन तीन माह बीतने के बाद भी दोनो तहसीलों के नयायिक क्षेत्र को नगर में जोडने की अधिकृत घोषणा नही की गयी है। इस कारण मुख्यमंत्री को वादा निभाओं ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से दिया गया है। ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट रवि प्रकाश ने लिया और तत्काल आवश्यक कार्यवाही का आश्वासन देते कहा कि इसे मुख्यमंत्री के पास भेज दिया जायेगा। इस अवसर पर लखन लाल पटेल, पंा0 रवीन्द्र शर्मा, मो0 कादिर, यतीन्द्र शुक्ला, मो0 तौहीद, राजीव द्विवेदी, संगीता द्विवेदी, सुमन तिवारी, संजय जासवाल, अश्वनी आनन्द, जयंतज जायसवाल, अमित बाजपेई, केके यादव आदि अधिवक्तागण उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट