AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 18 अक्तूबर 2018

जाणता राजा महानाट्य की सभी तैयारियां पूरी

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  जाणता राजा महानाट्य आयोेजन समिति द्वारा आयोजित वार्ता में समिति के सदस्यो में डा0उमेश पालीवाल, स्वतंत्र कुमार अग्रवाल तथा नीतू सिंह ने कहा कि इस ऐतिहासिक महानाटय को अब कुछ ही घंटे शेष बचें है। उन्होने इस महानाट्य आयोजित की अभी तक की प्रगति के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि नाट्क में मुख्य अतिथि उ0प्र0 के राज्यपाल होगें और राष्ट्रगान के साथ महानाट्य का शुभारम्भ किया जायेगा।
                  राज्यपाल का स्वागत समिति के पदाधिकािरयों द्वारा किया जायगा तथा मां तुलजा भवानी की आरती के उपरान्त महानाट्य के आयोजन से सम्बन्धित स्मारिका का राज्यपाल द्वारा विमोचन किया जायेगा तथा उनका सम्बोधन होगा। शाम साढे छ बजे से महानाट्य का शुभारंभ होगा अंतराल 7.48 बजे से 8 बजे तक तथा महानाट्य का शेष भाग 8 बजे से 9.27 बजे तक होगा व साढे 9 बजे महानाट्य कस समापन, राज्यपाल का प्रस्थान व राष्ट्रगीत का गायान किया जायेगा। बताया गया कि इसके अलावा यदि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य मंत्रियों के कार्यक्रमों की पुष्टि होती है तो बता दिया जायेगा। टिकट बिक्री जोरो पर है और 20 तथा 21 तारीख के 90 प्रतिशत टिकट बिक चुके है। आॅन लाइन बेबसाईट ूूूण्इवाउलेीवूण्बवउ पर भी टिकट उपलब्ध है। बताया मंच की सज्जा अपने अंतिम चरण में है और मंच पर ढाई सौ कलाकारों की टीम अभ्यास कर रही है। यह उ0प्र0 में पहला इतना बढा महानाट्य आयोजित हो रहा है। कार्यक्रम में शस्त्र लेकर आना मना है, गेट पर ही सुरक्षा जांच की जायेगी। कहा यह पूरे कानपुर के लिए गौरव का एक नया अध्याय साबित होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट