AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 4 अक्तूबर 2018

सम्पन्न हुआ सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र का बूथ व कार्यकर्ता सम्मेलन

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - समाजवादी पार्टी के निर्देश पर कानपुर में विधान सभावार सम्मेलन आयोजित किये जा रहे है। इसी क्रम में गुरूवार को प्रेमनगर स्थित महाराजा गेस्ट हाउस में सीसामऊ विधानसभा का बूथ अध्यक्ष व कार्यकर्ता सम्मेलन विधायक इरफान सोलंकी के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर बूथ अध्यक्षो और कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश देकर पार्टी के प्रति सजगता से कार्य करने की प्रेरणा दी गयी।
           कार्यक्रम में विधायक हाजी इरफान सोलंकी ने कहा कि भाजपा ने जनता को छलने का काम किया है और हमे जनता को उनके हितो की सरकार देनी है। बूथ अध्यक्ष अपने सहयोगी कार्यकर्ताओं के साथ कमर कस ले और वार्ड में जाकर लोगों को सपा की नीतियो से अवगत कराये साथ ही युवाओं को जोडे। कहा कार्यकर्ता हीला-हवाली न बरते अपने बूथ अध्यक्ष का साथ दे और उनका कहा माने। नगर अध्यक्ष मोइन खान ने कहा कि भाजपा सरकार हर मामले में नाकाम साबित हुई है। आम जनता को इस सरकार में सिर्फ परेशानी ही उठानी पडी है। मंहगाई पर कोई लगाम नही लगायी जा रही है। जमीन पर कोई कार्य नजर नही आ रहे है। सरकार दफ्तरों में लोग चक्कर काट रहे है, बिना पैसा दिये कर्मचारी काम नही कर रहे है। हर तरफ त्राहि-त्राहि मची है ऐसे में जनता ने भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया है और प्रदेश की राजनीति एक बार फिर बडे परिर्वतन की ओर बढ रही हेै। इस अवसर पर संजय सिंह अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम में पहुंचे। सजंय सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव ने हमेशा आम जनता, गरीबो, किसानो और युवाआंे के लिए कार्य किया है। सपा सरकार में जो विकास के कार्य हुए है उसका आधा कार्य भाजपा की सरकार में नही हुआ है। कहा जनता समझदार है और स्वयं ही आंकलन कर सकती है। वहीं अरविन्द यादव सहित अन्य लोग अपने अपने समर्थको के साथ सम्मेलन में पहुंचे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट