AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 8 अक्तूबर 2018

डाक्टर की लापरवाही से पुत्र की मौत होने का लगाया आरोप

फतेहपुर, शमशाद खान । प्राइवेट अस्पताल के डाक्टर एवं कर्मचारियों की लापरवाही से पुत्र की मृत्यु हो जाने का आरोप लगाते हुए पीड़ित ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर घटना की निष्पक्ष जांच कराकर दोषी डाक्टर व कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किये जाने की मांग किया।
सोमवार को तेलियानी ब्लाक स्थित ताम्बेश्वर का पुरवा निवासी राकेश कुमार पुत्र सुन्दर ने जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह को शिकायती पत्र देते हुए अवगत कराया कि उसका 8 वर्षीय पुत्र अमन 29 सितम्बर को बुखार से पीडित हो गया था ठीक न होने पर 30 सितम्बर को शहर क्षेत्र के जेके चिल्ड्रेन अस्पताल मे भर्ती कराया गया जिसके बाद से उसकी पुत्र की स्थित बिगड़ती चली गयी जिसके चलते कई बार डाक्टर से रिफर किये जाने बात कही गयी लेकिन पैसे के लालच के चलते उसके पुत्र की कई मंहगी मंहगी जांचे कराने के साथ जबरियन अस्पताल मे इलाज किया जा रहा था और कई बार रीड की नस मे कम्पाउण्डर द्वारा पानी निकाला गया उसके बाद सुधार न होने पर डा0 जेके उमराव स्वयं रीड़ की नस से पानी निकाला इसी लापरवाही के कारण पुत्र की हालत बिगड़ती रही और रात मे डाक्टर को कई बार बच्चे की हालत को देखने के लिए बुलाया गया लेकिन वह नहीं आये जिसके चलते 4 अक्टूबर को उसके पुत्र की लापरवाही के चलते मृत्यु हो गयी और मृत बच्चे को बाहर फिकवा दिया गया और अपने को बचाने के लिए लिखा पढ़ी कर रिफर की कार्यवाही की गयी। पीड़ित ने जिलाधिकारी से डाक्टर द्वारा की गयी लापरवाही का आरोप लगाते हुए घटना की निष्पक्ष जांच कराकर दोषी डाक्टर व कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज करवाये जाने की मांग किया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट