AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 18 अक्तूबर 2018

धूम-धाम से मनाया गया गोंदनी बाबा का उर्स

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - अंजुमन मोहिब्बाने गोंदनी शाह कमेटी द्वारा गोंदनी शाह बाबा का उर्स बडी धूम धाम से मनाया गया, जिसमें ईद मिलादुन नबी, नातिया मुशायरा तथा कव्वाली का आयोजन हुआ। कानपुर के शेहराएकराम ने शिरकत की तथा जनाब अकमल कानपुरी ने बाबा की शाम में कलाम पेश किया।
            इस दौरान मंजर कानपुर, दाग नियाजी, अकमल कानपुर, वसीम कानपुरी, अजहर नूरी और अन्य शायर मौजूद रहे। अध्यक्ष इसरार हुसैन ने बताया कि कुल शरीफ में मौ0 शाह आलम बरकाती ने देश के अमन और तरक्की के लिए दुआ की। यहां बाबा के आस्ताने पर बहुत सी मन्नते मांगी जाती है और असबसे अधिक गागर की मनन होती है और पांच गागर मन्नत पूरी होने पर चढाई जाती है। यहां पर हर धर्म के लोग आते है और यह मौमी एकता का संदेश भी है। अतिथियों का स्वागत महफूज सिददीकी ने किया तथा अब्दुल समद, मुमताज हसन, रईस अहमद, मो0 जफर, वाहिद, सन्नू, ताज हसन सिददकी, जाकिर, शाहिद, रिंकू आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट