AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 8 अक्तूबर 2018

चुनावी जनसभा में महामंत्री पद के आगाज

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  एक ओर जहां कानपुर बार एसोसिएशन के वर्ष 2018 की तैयारियों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है वहीं एसोसिएशन के महामंत्री पद के लिए कपिदीप सचान के मैदान में जाने से विरोधियों के सारे समीकरण ध्वस्त हो गये है। महामंत्री पद के चुनाव को लेकर किदवई नगर स्थित सीमा गेस्ट हाउस मे प्रथम भव्य चुनावी जनसभा में समसत अधिवक्ताओं ने महामंत्री पद के प्रत्याशी कपिलदीप सचान को प्रत्यक्ष रूप से कानपुर बार एसोसिएशन का आगामी महामंत्री बनाने का संकल्प लिया।
             जनसभा में पहुंचे अधिवक्ताओं ने प्रत्याशी का समान करते हुए बार एसोसिएशन के कपिलदीप संचान के सम्बोधन से नारेबाजी करते हुए कपलिदीप को फूल मालाओं से लाद दिया। इस अवसर पर कपिलदपी ने कहा चुनाव की तैयारियां जोरो पर है और रही बात चुनाव में हार व जीत की तो मैं सोचना हूं कि कानपुर बार एसोसिएशन अधिवक्ताओं का एक परिवार है। किसी को भी आपस में भेदभाव नही रखना चाहिए बल्कि जीत व हार को दरकिनार कर आपस में प्रेम स्नेह, सौहार्द बनाये रखना चाहिये। कहा आप सभी ने जो जिम्मेदारी सौपने का फैसला लिया है उस पर मै सदैव खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा और अधिवक्ता हित में कार्य करूंगा साथ ही उनके अधिकार के लिए निरन्तर प्रयासरत रहंूगा। इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता विनाशचंद्र बाजपेयी ने सभा का संचालन किया तथा पूर्व महामंत्री सर्वेश सिंह कुशवाहा, पूर्व मंत्री हेमेंद्र श्रीवासतव, पूर्व कैण्ट विधानसभा प्रत्याशी कुलदीप आनंद बाबा, धर्मेन्द्र कश्यप, रजनीश पाल, सुभाष निषाद, दिनेश समुन्द्र अन्य अधिवक्ता उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट