AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 23 अक्तूबर 2018

आरपीआई की बैठक मे किसानों की समस्याओं को लेकर हुयी चर्चा

फतेहपुर, शमशाद खान । रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इण्डिया (ए) की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष मधुसूधन तिवारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें किसानों की समस्याओं को लेकर चर्चा की गयी।
मंगलवार नहर कालोनी प्रांगण में रिपालिकन पार्टी ऑफ इण्डिया (ए) की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष मधुसूधन तिवारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में आरपीआई किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रामदत्त मिश्रा ने शिरकत की। बैठक में किसानों की समस्याओं पर चर्चा की बिगड़े नलकूप ठीक कराये जाने, नहरों की टेल तक पानी पहुंचाये जाने के साथ ही किसानों के सभी तरह के धानो की सरकारी खरीद किये जाने व जनपद की फैक्ट्रियों में जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाये जाने की मांग किया। बैठक को संबोधित करते हुए किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रामदत्त मिश्रा ने कहा कि सिंचाई विभाग की लापरवाही के कारण किसानो की धान की फसल सूख गयी है उन्होंने गेहूं की फसल की बुआई के लिये बिगड़े नलकूप तत्काल ठीक कराए जाने के साथ ही नहरों में पानी पहुंचाये जाने की मांग किया। उन्होंने कार्यकर्ता से गरीबो असहायों और किसानों को सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के साथ ही योजनाओं का लाभ दिलाये जाने का आह्वान किया। इस मौके सोनू मिश्र,श्याम बाबू, संतोष सिंह, अखिलेश कुमार,रामू तिवारी, उमाकान्त द्विवेदी, श्याम लाल मौर्या, कमल लोधी, रामगोपाल शुक्ला, गीता गौत्म, विनोद सविता, अरुण कुमार विश्वकर्मा,गीता प्रकाश शुक्ला, उमेश यादव, रफीक अहमद,राईस अहमद, भानु प्रताप आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट