AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 8 अक्तूबर 2018

हिन्दू महासभा ने प्रदर्शन कर नवरात्रि में व्यवस्थाओ को दुरूस्त करने की मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । शारदीय नवरात्रि में मां के पाण्डालो के आस-पास की व्यवस्थाओं को प्रशासन द्वारा दुरूस्त किये जाने और अतिक्रमण समेत जर्जर विद्युत तारों को दुरूस्त करने के साथ आपूर्ति सुनिश्चित किये जाने की मांग को लेकर अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओ ने जुलूस निकालकर प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपा। 
सोमवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रान्तीय महामंत्री मनोज त्रिवेदी के नेतृत्व में कैम्प कार्यालय आईटीआई रोड से कार्यकर्ताओ ने जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट पहुचे जहा नवरात्रि एवं दशहरा पर्व में व्यवस्थाओं को दुरूस्त किये जाने की मांग को लेकर नारेबाजी एवं प्रदर्शन किया। साथ ही चार सूत्रीय मांगो का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा जिसमें शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रो में मां दुर्गा के पाण्डालों के आस-पास साफ-सफाई, चूने का छिडकाव आदि व्यवस्थाओ को दुरूस्त किये जाने मन्दिरो व पाण्डालों के आस-पास अतिक्रमण हटवाये जाने दशहरा पर्व पर विद्युत व पेयजल को सुनिश्चित किये जाने दशहरा पर्व पर निकलने वाली सवारी के मार्गो एवं मोटेश्वर महादेव मन्दिर के रास्ते का अतिक्रमण हटाये जाने और जर्जर विद्युत तार दुरूस्त किये जाने की मांग सामिल रही। इस मौके पर जिलाध्यक्ष रामगोपाल शुक्ला, डा0 प्रमोद कुमार पाण्डेय, फूल सिंह लोधी, प्रयास नारायण द्विवेदी बबलू मिश्रा, करण सिंह दवेबन्दी स्वामी, नीलम पुरवार, वर्षा अग्निहोत्री आदि बडी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट