AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 30 अक्तूबर 2018

ग्रामीण पत्रकार संघ के अध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत

फतेहपुर, शमशाद खान । भारतीय ग्रामीण पत्रकार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरूण सिंह चन्देल के आगमन पर संघ के पदाधिकारियों ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पत्रकारो की समस्या की लडाई आगे भी लडने की बात कही। 
मंगलवार को भारतीय ग्रामीण पत्रकार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरूण सिंह चन्देल के आगमन पर प्रदेश मीडिया प्रभारी मोहम्मद राशिद के नेतृत्व में पत्रकारो ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया और प्रदेश मीडिया प्रभारी द्वारा संगठन की विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चन्देल ने कहा कि हमारा संगठन प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश के पत्रकारों की समस्याओं पर आवाज उठाता रहा है। आगे भी पत्रकारो की समस्याओ को लेकर लडाई लडता रहेगा। इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डीके सिंह, आॅल इण्डिया मुस्लिम मजलिस के मंण्डल अध्यक्ष गयास अहमद शेरवानी, शहनवाज खान, मो0 जकी, मो0 हाफिज, मो0 हबीब आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट