AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 8 अक्तूबर 2018

फुटपाथ के व्यापारियों ने डीएम से व्यापार किये जाने की लगायी गुहार

फतेहपुर, शमशाद खान । फुटपाथ पर रेडीमेट व्यवसाय करने वाले छोटे व्यापारियों ने जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह से मिलकर फुटपाथ पर व्यवसाय किये जाने की गुहार लगायी जिससे अपने परिवार का भरण पोषण कर सके। 
सोमवार को व्यापारी नेता फरहत अली सिद्दकी के नेतृत्व मे आईटीआई रोड़ स्थित फुटपाथ पर व्यवसाय करने वाले छोटे व्यापारियों ने जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह से मिलकर रेडीमेट का व्यापार फुटपाथ पर करके परिवार का भरण पोषण किये जाने की गुहार लगाते हुए अवगत कराया कि परिवार को चलाने के लिए फुटपाथ पर रेडीमेट कपड़ों की छोटी-छोटी दुकानें लगाते हैं जिससे किसी भी तरह का कोई आवागमन बाधित नही होता फिर भी उन्हें फुटपाथ पर व्यवसाय करने के लिए भगाने का कार्य किया जा रहा है जिससे छोटे व्यापारी मांग करते हैं कि परिवार के भरण पोषण के लिए छोटे व्यापारियों को व्यवसाय करने के लिए आईटीआई रोड़ के बने फुटपाथ की जगह, छोटे फुटपाथ पर बने नाले के ऊपर या शादीपुर के निकट सिंचाई विााग के नाले के ऊपर दुकानें लगवाने की अनुमति प्रदान करे जिससे फुटपाथ पर व्यवसाय करने वाले का व्यवसाय न छिन सके और भुखमरी से बच सके। फुटपाथ व्यापारियों ने जिलाधिकारी से गुहार लगाते हुए उक्त स्थानों पर दुकान लगाये जाने की मांग किया। इस मौके पर इसरार अहमद, उमेश पाल, सन्नी चैहान, सारूहख, मो0 आमिर, सलीम, जफर हुसैन, राम मौर्य, सैफ, रमाशंकर, तरूण निषाद, सचित, मो0 सुल्तान उद्दीन, सुरातीलाल आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट