AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 5 अक्तूबर 2018

चोरों द्वारा बैंक लाॅकर तोडने का प्रयास

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  नगर में चोरी की घटनाओं पर प्रशासन पूरी तरह निष्क्रीय नजर आ रहा है और चोर बेखौफ होकर ललातार वारदातों को अंजाम दे रहे है। बिते दिनो बैंको में चोरी के मामले होने के बाद भी पुलिस सो रही है। अब बैंक भी सुरक्षित नही रह गयी है। विजय नगर शाक्षा इलाहाबाद बैंक में गुरूवार की देर रात चोरो ने चोरी का प्रयास किया। हालांकि वह लाकर नही तोड पाए। शुक्रवार सुबह बैंक खुलने पर कर्मियों को इस घटना की जानकारी हुई तब पुलिस को सूचना दी गयी।
             बैंक कर्मियों की माने तो गुरूवार देर रात चोर बगल के मकान की छत पर चढे और बैंक में लगे जाल की ईट हो हटाकर अंदर दाखिल हुए। इसके बाद ग्रिल की सरिया निकालकर लाॅकर रूम में गये। बताया कि चोरों ने लाॅकर को तोडने का प्रयास तो किया लेकिन सफल नही हुए। वहीं बैंक में लगे सीसीटवी कैमरे मे दो चोर कैद हो गये। शुक्रवार की सुबह जब बैंक कर्मियों ने मुख्य द्वार खोला तो अंदर सामान अस्त व्यस्त पडा था। इसकी सुचना बैंक मैनेजर के साथ पुलिस को भी दी गयी। मौके पर पुलिस के साथ डाग स्क्वाड की टीम पहुंच कर जांच शुरू की लेकिन कोई खास सुराग नही मिला। बताते चले की बैंक एक किराये के भवन में स्थित है और यहां दो महीने से पुताई का काम चल रहा है। पुलिस को आशंका है कि पुताई करने वालों ने ही चोरी की घअना को अंजाम दिया है। उनके बारे में जानकारी जुटाकर पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं बैंक शाखा के मैनेजर अरूण कुमार ने कहा कि बैंक से कुद सामान गायब नही है। शहर की सभी 25 शाखाओं में दिन में सिक्योरिटी गार्ड रहता है लेकिन रात में गार्ड की व्यवस्था नही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट