AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 29 अक्तूबर 2018

तबरेज वारसी जल्द ही शिवपाल यादव की पार्टी मे हो सकते हैं शामिल

फतेहपुर, शमशाद खान । समाजवादी पार्टी मे पिछले अट्ठारह वर्षों से विभिन्न पदों की जिम्मेदारी बाखूबी निभाने वाले समाजसेवी तबरेज वारसी टीलू जल्द ही शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया मे शामिल हो सकते हैं जो सपा के लिए एक और झटका साबित होगा। 
बताते चले कि समाजसेवी एवं सपा नेता तबरेज वारसी उर्फ टीलू लगभग डेढ दशक से समाजवादी पार्टी मे रहकर लोहिया वाहिनी और सपा नगर उपाध्यक्ष के पद पर रहकर पार्टी के सभी आन्दोलनों एवं कार्यक्रमों मे बढ़ चढ़कर अपनी भागेदारी निभाते हुए पार्टी को मजबूत बनाने का काम करते आ रहे हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से सपा के कुछ नेताओं द्वारा उनको तवज्जव न दिये जाने से आहत तबरेज वारसी जल्द ही प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया का झण्डा थाम सकते हैं। सूत्रों का तो यह भी कहना है कि तबरेज वारसी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया प्रदेश नेतृत्व के सम्पर्क मे है और उन्हें जल्द ही शिवपाल सिंह यादव की पार्टी मे कोई बडी जिम्मेदारी मिल सकती है जो सपा के लिए एक बड़ा झटका साबित होगा क्योंकि लगभग 18 वर्षों से सपा मे रहकर हर चुनाव व आन्दोलनों मे बढ़ चढ़कर पार्टी को मजबूत बनाने का काम युवा चेहरे के रूप मे तबरेज द्वारा किया जाता रहा है। सूत्रों का यह भी कहना है कि तबरेज वारसी कई सपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया का दामन थामेगें।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट