AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 3 अक्तूबर 2018

गैस सिलेण्डर, डीजल-पेट्रोल की बढोत्तपरी पर विधायक ने किया प्रदर्शन

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - घरेलू गैस सिलेण्डर, पेट्रोल तथा डीजल के मूल्यो में बढोत्तरी को लेकर सपा आर्यनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक अमिताभ बाजपेई के नेतृत्व में बडा चैराहा पर प्रदर्शन किया गया तथा सरकार विरोधी नारे लगाये गये।
               इस अवसर पर अमिताभ बाजपेयी ने कहा कि लगातार घरेलू गैस, पेट्रोल आदि के दामों में अन्धाधुन्ध बढोततरी हो रही है व्यवस्था यह कि डालर के मुकाबले रू0 की कीमत में मनो होड सी चली है। कहा सिलेण्डर 1 हजार रू0 होने की तरफ बढ रहा है ऐसे में आम आदमी का जीवन दूभर हो गया है। अम्बर त्रिवेदी ने कहा कि डीजल व पेट्रोल के दाम बढने से ट्रान्सपोर्ट भाडा भी बढ रहा है जिससे महंगाई तोजी से बढ रही है। कहा कि प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के माध्यम से गरीबों के घरों में गैस पहुंचाने के दांवे किये जा रहे है वहीं सिलेण्डर गरीबों की कमर तोड रहा है। कहा इस प्रदर्शन के माध्य से आम आदमी की भावनाओं को राष्ट्रपति को पहुंचाने का काम किया  गया है तथा उनके नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर मांग की गयी है कि बेलगाम मूल्य वृद्धि पर लगाम लगाया जाये।। इस दौरान चन्दे्रश सिंह, नीरज सिंह, अम्बर त्रिवेदी, अशोक केसरवानी, हरिओम पाण्डे, अभिषेक गुप्ता, मो0 सारिया, कुतुबुददीन मंसूरी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट