AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 6 अक्तूबर 2018

कैंडल मार्च निकालकर दी श्रद्धांजलि

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  अलीगढ फर्जी मुठभेड मेें पुलिस द्वारा दो बेकसूर जवानों की हत्या की सीबीआई जाचं की मांग को लेकर हलीम काॅलेज चैराहे पर इरफान सोलंकी विधायक के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया तथा दोनो जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। 
                इस दौरान सपा विधायक इरफान सोलंकी ने बताया कि अलीगढ में पुलिस द्वारा जिन दो नौजवानों 17 वर्षीय नौशाद व 23 वर्षीय मुस्तकीम को पूंछतांछ के नाम पर घर से उठाया गया था उन्हे मुठभेड कर लाइव टेलीकास्ट दिखाकर उनकी हत्या कर दी और उनकी लाशे परिजनों को बिना धार्मिक रीति-रिवाज के गडढे में दबा दिया गया जो बहुत ही अमानवीय तथा गैर कानूनी है। जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को दिये गये ज्ञापन के माध्यम से मांग करते हुए कहा कि दोषी लोगों को बर्खास्त कर उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाये साथ ही कहा कि परिजनों को मुआवजा नौकरी में फर्क पक्षपात किया गया। इस अवसर पर अब्दुल मोईन खान, संजय सिंह, अनवर फजल महमूद, अजय शुक्ला, अरविंद, राहुल, मालू गुप्ता आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट