AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 3 अक्तूबर 2018

छात्राओं ने झाडू लगाकर दिया स्वच्छता का संदेश

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  सुजातगंज स्थित हेरा पब्लिक सकूल में प्रधानमंत्री परेन्द्र मोदी द्वारा चलाए गए स्वच्छ भारत अभियान के तहत क्षेत्रीय जनता को सफाई का संदेश देेते हुए, विधालय की छात्राओं द्वारा क्षेत्र में झाडू लगाकर साफ-सफाई की गयी।
           इस अवसर पर विधालय के प्रबंधक शाहनवाज खान ने कहा कि सफाई सभी को रखनी चाहिये और प्रधानमंत्री द्वारा दिये गये सफाई के संदेश को राजनैतिक चश्मे से नही देखता चाहिये,क्यों कि सफाई हमारी बेहतरी, हमारे स्वास्थ्य और वातावरण के लिए आवश्यक है। ऐसे में हम सभी का कर्तव्य भी बनता है कि हम जहां रहे उस स्थान को साफ रखें। इस दौरान स्कूल के शिक्षक व शिक्षिकाओंने लोगो को सफाई के प्रति जागरूक किया तथा कहा कि हर घर से किसी न किसी को अपना क्षेत्र साफ रखने के लिए सामने आना चाहिये यदि हमने ठान लिया तो पूरा खेत्र साफ रहेगा और हम स्वस्थ्य रहेंगे। इस अवसर पर शाहनवाज खान, हजाी मुनव्वर अली, हाजी आई0ए0 अंसारी, राजेश कुमार वर्मा, अल्लन हशमती, फिरदौस बानो, सबीना परवीन, सुजैना व अन्य लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट