AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 13 अक्तूबर 2018

प्रेम-प्रसंग के चलते महिला की हत्या के बाद किया आग के हवाले

फतेहपुर, शमशाद खान । गाजीपुर कस्बा मे बीती रात अवैध सम्बन्ध को लेकर एक लगभग 35 वर्षीय महिला की हत्या करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया सनसनी खेज घटना की जानकारी लगते ही पुलिस हरकत मे आ गयी तथा मौके पर पहुंच जांच पड़ताल शुरू करते हुए घटना से जुड़े दो महिलाओं सहित पांच लोगों को पूंछतांछ हेतु हिरासत मे लिया। 
जानकारी के अनुसार थाने के बउली गांव निवासी पिंटू पुत्र सिद्दीक की शादी 14 वर्ष पूर्व इसी थाने के मूसेनगर हथेमा गांव निवासी जलील अहमद की पुत्री दनीशा के साथ हुयी थी बताते हैं कि बीती रात अवैध सम्बन्ध को लेकर पड़ोसी महबूब, उसका पुत्र मकसूद पत्नी एवं पड़ोसी तुफैल व उसकी पत्नी ने दनीशा को अगवा कर लिया तथा कस्बा से 500 मीटर दूर खेत मे ले जाकर उसकी हत्या करने के बाद आग के हवाले कर दिया तथा मौके से फरार हो गये। उधर सनसनी खेज घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस मोहकमे को लगी तो हडकंप मच गया और तत्काल पुलिस बल मौके पर पहुंच गया तथा घटना की तहकीकात करने के बाद शव को विच्छेदन हेतु भेज दिया। वहीं पोस्टमार्टम हाउस मे मृतका का पिता जलील अहमद के अनुसार पड़ोस के रहने वाले महबूब, उसकी पत्नी, उसका पुत्र मकसूद व पड़ोसी तुफैल व उसकी पत्नी देर रात उसकी पुत्री को कस्बा से 500 मीटर की दूरी मे ले जाकर पहले उसकी हत्या कर दी बाद मे मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दिया और मौके से फरार हो गये। हत्या का कारण पूूंछने पर पिता ने बताया कि महबूब व उसकी पत्नी का कहना है कि दनीशा उसके पुत्र मकसूद को घर बुलाती थी यह बात उन्हंे नही अच्छी लगती थी इसी बात को लेकर पांचों ने मिलकर उसकी पुत्री की हत्या कर दी और आग के हवाले कर दिया। उसके कहने के अनुसार उसने महबूब उसका पुत्र मकसूद, पत्नी व पड़ोसी तुफैल व उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है। उधर घटना के बावत जब जानकारी पुलिस अधीक्षक राहुल राज से ली गयी तो उन्होनें बताया कि घटना के पीछे अवैध सम्बन्ध का मामला प्रकाश मे आया है कि उन्होने ंबताया कि मृतका व पड़ोसी महबूब का पुत्र मकसूद के बीच अवैध सम्बन्ध थे जिसके कारण घटना हुयी है। उनका कहना है कि मामले की बारीकी से तहकीकात की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जायेगी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट