AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 14 अक्तूबर 2018

असहाय लोगों की मदद के लिए जनसेवा समिति का हुआ गठन- चन्दन

फतेहपुर, शमशाद खान । समाज में पीडित और असहाय लोगो की मदद करने के उद्ेश्य से जन सेवा समिति संगठन की स्थापना की गयी मौजूद जन सेवकों ने प्रदेश अध्यक्ष चन्दन सिंह चैहान का माल्यार्पण कर स्वागत करते हुये समाज के असहाय लोगो की मदद के लिये कार्य करने का संकल्प लिया। 
रविवार को शहर के नासेपीर रोड स्थित कुसुमा हास्पिटल के सभागार में उत्तर प्रदेश जन सेवा समिति का शुभारम्भ किया गया। इस दौरान मौजूद जनसेवकों ने संस्थापक प्रदेश अध्यक्ष का माल्र्यापण कर जोरदार स्वागत किया। जनसेवकों को सम्बोधित करते हुए संस्थापक एवं प्रदेश अध्यक्ष चन्दन सिंह चैहान ने कहा कि संगठन का प्रमुख उद्देश्य सिर्फ जन-जन की सेवा करना है वह सभी वर्गों व अन्य रूपय से समाज की सेवा करने वाले लोगों को संगठन से जोड़ना है। उन्होनें कहा कि जल्द ही जनपद के जिलाध्यक्ष की घोषणा के साथ ही नगर सहित पूरे जिले की कमेटियों का निर्माण किया जायेगा। साथ ही प्रदेश के अन्य जनपदों मे भी संगठन खड़ा किया जायेगा जिसकी रूपरेखा तैयार की जा रही है। इस अवसर पर वरिष्ठ जनसेवक डा0 सुशील त्रिपाठी ने कहा कि सेवा का संकल्प लेकर हर जनसेवक काम करेगा। शहर से लगाकर ग्रामीण क्षेत्रों मे जनसेवक गरीब, असहाय की मदद को हमेशा तत्पर रहेगें। जल्द ही संगठन जनहित के मुद्दों पर कार्य प्रारम्भ कर देगी जो सब तक पहुंचेगी और वह समाज मे दिखेगा भी। बैठक का संचालन रामराज गांधी एडवोकेट ने किया। इस मौके पर विजय सेंगर, विकास सिंह, डा0 उमाकान्त शुक्ला, जफर हैदर नकवी, लकी साहू, सोनू ठाकुर, राजीव मेहरोत्रा, सतेन्द्र सिंह सोनू, गुलाब सिंह यादव, अरिमर्दन सिंह, रमेश कुमार, मयंक शर्मा, राम सिंह, अंगद सिंह (योगाचार्य), ओम प्रकाश सविता, घनश्याम सोनी, ज्ञान सिंह चैहान, कमल मिश्रा, जितेन्द्र सविता सहित सैकड़ों जनसेवक मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट