AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 30 अक्तूबर 2018

बिना हेलमेट प्रवेश रोक का हो रहा असर

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - सीएसजेएमयू परिसर में बिना हेलमेट दो पहिया वाहन से आने वाले छात्रो के प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है। बीते दिनो विश्वविधालय आने वाले छात्र जो दो पहिया वाहन से आते है और हेल्मेट नही लगाते है उनके लिए डीन एकेडमिक अफेयर्स प्रो0 संजय स्वर्णकार के नेतृत्व में अभियान भी चलाया गया था।
            सीएसजेएमयू पर अब दो पहिया वाहनो से आने वाले उन छात्रो को जो हेल्मेट का प्रयोग नही करते उन्हे प्रवेश नही दिया जाता। ऐसा इस लिए किया गया कि जहां एक ओर यातायात नियमों का पालन हो तो दूसरी तरफ जिन्दगी भी सुरक्षित रहे और इसके लिए कुछ दिन पहले विश्वविधालय में अभियान भी चलाया गया था। दिन बीतने के साथ अभियान का असर दिखायी देने लगा है। अधिकांश विश्वविधालय आने वाले छात्रो ने हेल्मेट पहनना शुरू कर दिया है और जो बिना हेलमेट के आते है उन्हे प्रवेश नही दिया जाता। यदि कार्य आवश्यक है तो छात्र बाहर ही वाहन खडा कर विश्वविधालय के गेट में प्रवेश करते है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट