AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 11 अक्तूबर 2018

केन्द्रीय मंत्री से व्यापारियों ने जनपद के वाहनों को टोल टैक्स मुक्त कराने की मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । जनपद के चार पहिया वाहनो को टोल टैक्स मुक्त कराने के लिये एक बार फिर व्यापारियो ने केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को ज्ञापन सौपकर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के माध्यम से टोल टैक्स फ्री कराये जाने की मांग किया। 
गुरूवार को अखिल भारतीय व्यापार मण्डल के अध्यक्ष रामप्रकाश गुप्ता के नेतृत्व में व्यापारियो का एक प्रतिनिधि मण्डल जिले की सांसद एव केन्द्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरजन ज्योति को ज्ञापन सौपकर जनपद के मलवा विकास खण्ड के अन्तर्गत बडौरी राष्ट्रीय राज्य मार्ग स्थित टोल प्लाजा से जनपद की यूपी 71 नम्बर की चार पहिया वाहनो को टैक्स मुक्त कराये जाने की मांग किया। इसके पूर्व ही रामप्रकाश गुप्ता द्वारा ज्ञापन दिया गया था जिस पर काफी समय तक लोकल के वाहनो से टोल प्लाजा में टैक्स वाहन स्वामियो को नही चुकाना पडता था लेकिन विगत दो माह से पुनः जनपद के वाहनो से टोल प्लाजा में टोल टैक्स वसूला जा रहा है। अध्यक्ष रामप्रकाश गुप्ता ने यूपी 71 के वाहनो को टैक्स मुक्त कराये जाने की मांग किया। इस मौके पर रामबाबू, मनोज गुप्ता, दीलिप, रामबाबू गुप्ता आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट