AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 3 अक्तूबर 2018

नियम संयम से पार्टी चलती है जिंदाबाद के नारो से नही - विधायक अमिताभ

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - समाजवादी पार्टी का कोई नेता शहर आया हो, कोई सभा हो या सम्मेलन, सपा के कार्यकर्ता अब हुडंदग के लिए जाने जाते है और एसा ही नजारा मुंशीपुरवा स्थित एक गेस्ट हाउस में सपा कैंट विधानसभा में आयोजित सम्मेलन में हुआ। शोर-गुल सुनकर मजबूरी में सपा के विधायक अमिताभ बाजपेई से रहा न गया और उन्होने ने कहा कि शोर मचाने, जिन्दाबाद के नारे लगाने से कुछ नही होगा, सलीका सीखना चाहिये। कहा जाकर देखो कि किसी प्रकार बीजेपी का कार्यकर्ता कार्यक्रम में रहता है, न किसी को माला पहना सकता है, न सेल्फी ले सकता है। कहा चुनाव के दौरान प्रत्यार्शी प्रदेश के अध्यक्ष को चुनना है यहां बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती देने की योजना के लिए कार्ययोजना बनानी है, कोई हमें प्रत्यार्शी नही चुनना की आप लोग अपने समर्थको के लिए जिन्दाबाद के नारे लगा रहे हो, यदि समय रहते हमने अपने तौर तरीके नही बदले तो कहीं ऐसा न हो कि जिंदाबाद का उल्टा हो जाये।
               सपा प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर एक दिवसीय बूथ प्रभारी व कार्यकर्ता सम्मेलन पूर्व विधायक हसन रूमी के नेतृत्व में कैंट विधानसभा का सम्पन्न हुआ, जिसमें बूथ अध्यक्ष ही पूरे उपस्थित नही थे वहीं युवा कार्यकर्ताओ की मौजूदगी और नारेबाजी कार्यक्रम में अवरोध उत्पन्न कर रही थी, जिससे मंचासीन सभी नेता व पदाधिकारी परेशान हो गये और विधायक अमिताभ बाजपेयी को कार्यकर्ताओं को समझाने के लिए स्वयं उठना पडा। उन्होने कार्यकर्ताओं को किसी प्रकार शांत कराया और कहा कि आज प्रदेश अखिलेश की सपा सरकार के कार्यो को याद कर रहा है। हमारी सरकार में समाज के अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं को पहुंचाने का काम किया जाता था लेकिन भाजपा की सरकार उसपर पानी फेर रही है। सरकार के मुखिया केवल हिंदू और मुस्लिम शब्द का उपयोग कर समाज को कमजोर करने में लगे हे। जनता इसका जवाब 2019 के बैलट से देकर देश व प्रदेश को भाजपा मुक्त कर देगी। नगर अध्यक्ष मोईन खान ने कहा कि बूथ के सिपाही अपने अपने बूथ के मोर्च पर मुस्तैदी से तैनात रहे क्योंकि हमारी लडाई एक बडे बेईमान से है। योगी के संदेश का पालन करते हुए फर्जी एनकाउण्टरों में गुण्डां की जगह बेगुनाह लोगों केा मारा जा रहा है। कहा इसका जीता जागता उदाहरण लखनऊ का विवेक तिवारी काण्ड है। कहा हर मार्चे पर फेल सरकार को उखाड, फेंकने का समय आ गया है। संजय सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार न तो अपने वादों में खरी उतर सकी है और न ही किसी प्रकार का आम जनता के लिए जमीनी स्तर पर कोई विकास हुआ है। कहा यह सम्मेलन बूथ को मजबूती देने के उददेश्य से किया गया है, जिसमें योजना बनाकर बूथवार किस प्रकार जनता के बीच जाकर पार्टी के लिए कार्य करना है इसके दिशा-निर्देश दिये जायेंगे। वहीं पूर्व सपा नगर अध्यक्ष चन्द्रेश सिंह ने कहा कि भाजपा को इस बार जनता के साथ वादा खिलाफी का अंजाम तो भोगना ही पडेगा, क्यों कि जनता के जेंबो पर इस सरकार ने जो बोझ डाला है ऐसा किसी अन्य सरकार में नही हुआ, घरेलू महिलाये भी परेशान हो गयी है, लोग आर्थिक स्थिति से जूझने पर मजबूर है। इस अवसर पर विधायक अमिताभ बाजपेयी, मिण्टू यादव, चन्द्रेश सिंह, ओम प्रकाश मिश्रा, संजय सिंह, आदि ने अपना सम्बोधन दिया तथा श्रीचन्द्र तिवारी, मोहित यादव, राशिद कनौजिया, फरमान , शाह मो0 गाजी, अकील शानू, नीरज सिंह, मो0 फुरकान, शादाब आलम, इरशाद अलाउददीन कुरैशी, प्यारे लाल गुप्ता, अम्बर द्विवेदी आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट