AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 13 अक्तूबर 2018

क्राइस्टचर्च काॅलेज में आयोजित होगा तीन दिवसीय नवजीवन महोत्सव

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  कानपुर पास्टर एसोसिएशन की  एक बैठक न्यू इण्डिया चर्च, गोविन्द नगर में आगामी 26 से 28 अक्टूबर को क्राइस्टचर्च मैदान में आयोजित होने वाले नवीजीवन महोत्सव की तैयारियों को लेकर हुई जिसमें पास्टर एसो0 जनरल सेक्रेटरी पास्टर जितेन्द्र ने बताया कि परमेश्वर के वचन का प्रचार करने के लिए कार्यक्रम में बैंगलौर से पादरी दिलीप त्यागराज उपस्थित होगे उन्होने नवजीवन महोत्सव में सहयोग देने के लिए आये हुए सभी सदस्यों के लिए आशीष की तथा सभी के विचार विर्मश मागे।
                    इस दोरान सर्वसम्मति से कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया, जिसमें 200 लोगों को वालेन्टियर कमेटी में ग्रांउड में व्यवस्था संीाालने के लिए जिम्मेदारी सौंपी गयी। म्यूजिक कमेटी को अराधना कराने की जिम्मेदारी सौंपी गयी। असर्श कमेटी का भी गठन किया गया व ट्रांसपोर्ट कमेटी में लगभग 50 बस जीडर्स को पूरे शहर के सभी स्थानों से चलने वाली बसों के रूट दिये गये। पादरी जितेन्द्र ने बताया कि हम सभी पास्टर्स का एक ही मकसद है कि हम मसीह समाज के लोग एकता के साथ अपने समाज व अपने शहर की समृतिद्ध के लिए प्रभु ईशू मसीह से प्रार्थना कर सकें। बैठक में पादी जानसन डीएस, जीएस गिल्बर्ट, अजीत एन्सन, अनिल गिल्बर्ट, राजू आल्विन, अजय दयाल, सैमुएल जस, न्यूटन जैकब, प्रदीप सव, रवि कुमार, पादरी विजय मोहन तथा पादरी रकेश नैसी सहित अन्य पादरीगण उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट