AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 21 अक्तूबर 2018

शिवपाल के सपनो को साकार करना ही हमारा उददेश्य- हेमलता

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव 18 अक्टूबर को कानपुर आये थे और उन्होने किदवईनगर गीतापार्क के पास रहने वाली मोर्चा की कोषाध्यक्ष हेमलता शुक्ला के घर में पत्रकारो से वार्ता में कहा था कि भाजपा को हराना ही मेरा मकसद है और इसके लिए गठबंधन करने को भी वह तैयार है लेकिन गठबंधन में उन्हे समान शेयर चाहिये।
रविवार को कोषाध्यक्ष हेमलता शुक्ला के यहां हुई बैठक के दौरान हेमलता ने कहा कि सपा के दिग्गज जिन्होने अपना सर्वस्व पार्टी को समर्पित किया था उनकी अनदेखी की गयी और आज सभी एकजुट होकर शिवपाल के साथ है और सेक्युलर मोर्चा को मजबूती देने का कार्य कर रहे है। कहा उनका एक ही उददेश्य है कि शिवपाल के सपनों को पूरा किया जाये, कानपुर और आसपास जिले में सैक्युलर मोर्चा की कमेटी गठित की जाये तथा ज्यादा से ज्यादा समाज के हर धर्म और वर्ग के लोगों को पार्टी से जोडा जाये। हेमलता ने कहा कि आज समाज को सबसे ज्यादा खतरा भाजपा से है और शिवपाल भाजपा को हराने का संकल्प ले चुके है जिसमें वह अपने साथियों, सहयोगियों तथा कार्यकर्ताआंे के साथ शिवपाल यादव के साथ कंधे से कंधा मिलने के लिए कृतसंकल्पित है। कहा महिलाआ कार्यकर्ताओं की बडी टीम मोर्चे से जुड रही है, पुरानी महिला पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी बडे पैमाने पर शामिल हुयी है, जिससे दिन प्रतिदन कानपुर में संगठन मजबूत होता जा रहा है। हेमलता ने कहा कि भजपा सरकार से जनता उब चुकी है और खास तौर पर महिलाये जिन्हे घर परिवार चलना होता है। मंहगाई के कारण उनके सामने संकट खडा हो गया है। पेट्रोल, डीजल, गैस सभी के दाम बढते जा रहे है जिसका असर सामाग्रियों पर पड रहा है। कहा हम सभी मिलकर मेहनत करते हुए शिवपाल यादव के निर्देशानुसार पार्टी के लिए संघर्ष कडी मेहनत करेगे और आने वाले चुनावो मे सेक्युलर मोर्चा प्रदेश की राजनीति में बडा चेहरा होगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट