AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 30 नवंबर 2018

ग्लोबल लाइफ टाइम अचीवमेंट एवार्ड प्राप्त करने वाले डा0 रवी का कानपुर में भव्य स्वागत

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - सी ट्रेड ग्लोबल लाइफ टाइम अचीवमेंट एवार्ड से सम्मानित अमर मैरीटाइम ट्रेनिंग एकेडमी के संस्थापक डा0 रवीकुमार मेहरोत्रा का आर्यनगर स्थित एकाडमी में भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम का संचालन आमटा के राजीव मेहरोत्रा एवं कैप्टन सुपरिन्टेन्डेन्ट कै0 योगेश भांती द्वारा किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में नेशनल शुगर इन्सटीट्यूट के प्रो0 नरेन्द्र मोहन के साथ मुम्बई से नरेश कुमार भी उपस्थित रहे।
      कार्यकम में राजीव मेहरोत्रा ने बताया कि रवीकुमार मेहरोत्रा भारत के एक मात्र ऐसे शिपिंग पर्सन है जिन्हे ग्लोबल लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया जो कानपुर नगर के लिए गौरव की बात है क्यों के डा0 रवी का जन्म कानपुर में हुआ और उन्होने प्रारम्भिक शिक्षा भी यही प्राप्त की तथा लन्दन स्थित फोरसाइट ग्रुप के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन कने और आज उन्होने शहर का ही नही बल्कि दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है। उन्हेोन अपनी कार्यपद्धति से पूरे विश्व में व्यवसाय को बढाया है। डा0 रीव कुमार एवं प्रो0 नरेन्द्र मोहन ने सभी आगन्तुओं का आभार प्रकट किया। इस दौरान उनकी उपलब्धियों पर उपस्थित अतिथियों को मूवी भी दिखायी गयी, जिसके बाद संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट