AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 10 नवंबर 2018

पनकीरोड चौकी के कुछ ही दूर हुई लाखों की चोरी

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  खाकी का भय चोरो-अपराधियों में कितना है यह आये दिन शहर में होने वाली घटनाओं से पता चल जाता है। आस-पास पुलिस की मौजूदगी के बावजूद चोरा चोरी की घटनाओं को अंजाम दे जाते है और पुलिस हाथ मलते रह जाती है। एक ऐसे ही वाक्ये में कैलाश बिहार आवास विकास, कल्याणपुर, पनकी रोड चैकी के महज 100 मीटर की दूरी पर चोर चोरी करते रहे और पुलिस सोती रही। वहीं जिस मकान में चोरी हुई उसके मालिक परिवार सहित अपने रिश्तेदार के यहां गये हुए थे।
       पनकी रोड चैकी कैलाश बिहार, आवास विकास, कल्याणुर के रहने वाले मिथिलेश्वर दत्त शुक्ला एमआजी 2018 में अपने परिवार के साथ रहते है। बताया जाता है कि बीती 9 नवम्बर को वह अपने परिजनों के साथ अपने रिश्तेदार की बीमारी के कारण अपने घर से सुरक्षित रूप से बंद कर लखनऊ चले गये थे। बताया जाता है कि शनिवार की सुबह उनके बडे भाई तथा मोहलले वालो से उन्हे सूचना मिली कि उनके यहां चोरी हो गयी है वह तत्काल लखनऊ से कानपुर पहुंचे। उन्होने बताया कि मकान के कमरो का लाॅक टूटा हुआ था तथा चोर अलमारी आदि का ताला तोडा है। अमलमारी में रखे सोेने के अभूषणों में अगूठी, गले का हार, चैन, कमरपेटी, चांदी के जेवर व बर्तन कुल लगभग 2 लाख 40 हजार के माल पर हाथ साथ कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर छान-बीन शुरू की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट