AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 25 नवंबर 2018

सपा में ही सुरक्षित है साहू समाज का सम्मान - जगजीवन

फतेहपुर, शमशाद खान । लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर समाजवादी साहू राठौर समाज का सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें समाज की समस्याओं पर चर्चा करने के साथ समाजवादी पार्टी को मजबूत कर चुनाव में फतह हासिल करने की रणनीति तय की गयी। 
रविवार को शहर के  पक्का तालाब स्थित गंगा साहू गेस्ट हाउस में समाजवादी साहू राठौड़ समाज का सम्मेलन सपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह यादव की अध्यक्षता में आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में विधान परिषद सदस्य जगजीवन प्रसाद साहू विशिष्ठ अतिथि डा हरिओम साहू ने शामिल होकर समाज के पिछड़ेपन पर चर्चा करने के साथ ही उनके उत्थान के लिये सपा सरकार द्वारा चालाई गयी योजनाओं को बताते हुए लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने पर चर्चा की गयी। ब्लांक प्रमुख प्रतिनिधि राजू साहू द्वारा मुख्य अतिथि विधान परिषद सदस्य जगजीवन प्रसाद साहू को अंगवस्त्र व माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया गया। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि जगजीवन प्रसाद साहू ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा सरकार ने साहू समाज को सम्मान दिलाने का काम किया गया है वहीँ सपा सरकार द्वारा चालाई गयी योजनाओं से साहू समाज को लाभान्वित करने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि साहू समाज के पिछड़े पन को दूर करने के लिये अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाने के साथ ही समाज की मुख्य धारा में शामिल होकर उसमे भागीदारी निभाने के लिये आगे आने का आह्वान किया। साथ ही उन्होने साहू समाज के लोगो से आहवन किया कि सपा मे ही समाज का सम्मान सुरक्षित है उन्होने कहा कि भाजपा ने हमेशा हमारे समाज को ठगने का काम किया है। ब्लांक प्रमुख प्रतिनिधि राजू साहू ने कहा कि साहू समाज शिक्षित व संगठित होकर समाजवादी पार्टी की विचार धारा से जुड़कर उसे मजबूत करने का काम करे। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा साहू समाज के पिछड़ेपन को दूर करने के लिये योजनाये चलाये जाने व उनका लाभ दिलाने काम किया गया था। तो वहीँ सपा सरकार द्वारा साहू समाज के लोगो को राजनैतिक रूप से मजबूत कर आगे बढ़ाने का काम किया गया था। उन्होंने समाज से एकजुट होकर लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को जिताने का आह्वान किया। समारोह का संचालन राजेन्द्र साहू ने किया। इस मौके पर महेन्द्र बहादुर सिह बच्चा, प्रेमलाल साहू, ब्लाक प्रमुख अनीता साहू, विजय साहू, मोनू, डा हरिओम साहू, देवनाथ साहू, इ0 बीआर साहू, संजय साहू, कधई साहू, दयावती साहू, चैधरी मन्जरयार, हीरालाल साहू, राजेंद्र साहू, मनोज गाधी, गंगा प्रसाद साहू, डा माधुरी साहू, ब्रजेश सोनी, जेपी यादव, राजू कुर्मी दिनेश प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट