AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 29 नवंबर 2018

मवेशियों के अवशेष मिलने से गर्म हुआ माहौल

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - गुरूवार की सुबह बिठूर क्षेत्र के नारामऊ इलाके में एक मंदिर के पास बने नाले में मवेशियों के अवशेष मिलने की खबर आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते सैकडो ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गये। मवेशियों के अवषेष मिलने पर क्षेत्र में तनाव का माहौल बन गया। वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और लोगों को समझाने के प्रयास में जुढ गयी। पुलिस द्वारा मवेशियों के कटे अंगों को जल्दी से पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। मौके पर बजरंग दल के कार्यकर्ता भी पहुंचे गये तथा मंदिर के पास गोकशी पर आक्रोश जताते हुए पुलिस से आरोपियों को ढंूढने तथा कार्यवाही करने की मांग की।
          थाना बिठूर क्षेत्र में जीटी रोड स्थित नारामऊ में देवी मंदिर के पास बने नाले की पुलिस के नीचे गुरूवार की सुबह मवेशियों के अवशेष मिलने से हडकंप मच गया। गोकशी की खबर से सैकडो लोग मौके पर जमा हो गये और माहौल तनावपूर्ण हो गयी। वहीं सूचना पाकर तत्काल मौके पर मंधना चैकी, बिठूर थाने से पुलिस फोर्स पहुंचे गया साथ ही कल्याणपुर सीओ राजेश पांडेय भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस द्वारा नाले की पुलिया से मवेशियों के अवशेषों को एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिए बगदौधी मंधना पशु चिकित्सालय भेजा। वहीं मौके पर बजरंग दल के जिला संयोजन नरेश तोमर अपने समर्थकों के साथ पहुंच गये और गोकशी पर अपना आक्रोश जताते हुए जल्द से जल्द आरोपियों को पकडने की बात कही। गर्म माहौल में पुलिस के पसीने दूट गयी। किसी प्रकार सीओ ने स्थिति को संभाला और गुस्साये लोगों को शांत कराया साथ ही दोषियों पर कार्यवाही का आश्वासन दिया। सीअने ने कहा कि दस वर्ष पहले के गोकशी के मुकदमें में वांछितों और गोकशी करने वालो के बारे में जानकारी एकत्र कर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। वहीं थाना प्रभारी बिठूर का कहना है कि नाले में जो मवेशियों के अवशेष मिले है वह कहीं दूसरी जगह से लाये गये है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट