AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 24 नवंबर 2018

लकडी व्यापारियों ने कैबिनेट मंत्री से पुर्नस्थापन कराने मी मांग की

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  कानपुर नगर के झकरकटी क्षेत्र में बन रहे समान्तर पुल का कार्य प्रारम्भ हो गया है। जहां पुल का निर्माण होना है वहां लकडी व्यापारियों की आढतें है जिन्हे जबरन हटाया जा रहा है। इस सम्बन्ध में कानपुर लकडी व्यापार मंडल के सदस्यों ने कैबिनेट मंत्री सूक्ष्म एवं लघु उधेाग विभाग को ज्ञापन दिया।
       कानपुर लकडी व्यापार मंडल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अध्यक्ष अशोक बाजपेई ने बताया कि यहां 60 वर्षो से लकडी व्यापार की थोक मण्डी है व लगभग 70 व्यापारियों की आटत निली भूखण, आरा मशीन व गोदाम है। यहां पूरे प्रदेश से व्यापारी किसार अपना माल लेकर आते है। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पैचारी तथा वरिष्ठ व्यापारी नेता श्याम बिहारी मिश्रा भी उपस्थित थे। इस दौरान व्यापर मंडल के सभी सदस्यों ने उन्हे इस समस्या से उबारने के लिए ज्ञापन देते हुए मांग की है कि जबरन व्यापारियों को न हटाया जाये और इस्पात नगर, ट्रान्सपोर्ट नगर, सब्जी मण्डी, फल मण्डी, अनाज मण्डी की ही तर्ज पर लकडी मण्डी व्यवसाय को का भी पुर्नस्थापन कराया जाये ताकि इस व्यापार से जुडे कर्मचारी, मजदूरव वाहन चालक आदि भुखमरी की कगार पर न आ सके। सरकार जन हितैषीव व्यापार हितैषी मानी जाती है, और सबका साथ सबका विकास के लिए तत्पर है। निवेदन किया कि व्यापारियों की परेशानी को ध्यान में रखकर उनके हितों के लिए निर्णय लिया जाये। इस अवसर पर लकडी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अशोक बाजपेयी, अशोक गुप्ता, भूपेन्द्र गुप्ता, टिम्बर उधोग व्यापार मण्डल के गुरविन्दर सिंह, मणि कांत जैन सहित अन्य पादाधिकारी व लकडी व्यापारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट