AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 9 नवंबर 2018

जुआं खेलने का विरोध युवक को पडा मंहगा

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - दीपावली पूजन के उपरान्त एक युवक को उसके ही मकान के बाहर जुआं खेल रहेे युवको का विरोध भारी पडा। दबंग युवको ने विरोध कर रहे युवक को डडे से पीट दिया और कट्टे से फायर भी किया।
         घटना कल्याणपुर क्षेत्रi के मस्वानपुर पुरानी बस्ती की है जहा मकान नं0 61 में रहने वाले मनोज कुश्वाहा ने बताया कि दीपावली पूजन के बाद मोहल्ले के दबंग युवक सुमित एवं प्रदीप सोनी तथा अन्य लोग उसके मकान के बाहर ही जुंआ खेल रहे थे। कहा हम लोगों ने इसका विरोध किया तो प्रदीप सोनी गाली गलौज पर उतर आया और अपने साथियों के साथ मिलकर पास पडे डंडे से पीट दिया, इतना ही पीडित की पत्नी से भी अभद्रता की और कटटे से फायर भी किया। पीडित ने बताया कि पुलिस से शिकायत करने पर पूरे मोहल्ले में नंगाकर घुमाने की धमकी दी। बताया सूचना पर 100नं0 पुलिस युवकों को पकड कर ले गये लेकिन किसी दबाव में उन्हे थाने से छोड दिया गया। बताया कि दबग के पिता एडीएम फाइनेंस के अर्दली है इस कारण यह युवक मोहल्ले में दबंग बनकर घूमता है। बताया पुलिस द्वारा उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नही की जा रही है साथ ही उन्हे भय है कि भविष्य में भी यह दबंग युवक कोई घटना को अंजाम दे सकता है। वहीं आरोप लगाया कि आवास विकास चैक इंचार्ज ने उसकी पत्नी के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट