AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 2 नवंबर 2018

राष्ट्र का नेतृत्व करने में सर्वश्रेष्ठ है मोदी, लोगो का विश्वास

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  डेलीहंट तथा नील्सन इंडिया द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित कार्यक्रम में बताया गया कि भारत का ससे बडा राजनीतिक डिजिटल सर्वे करवाया गया जिसमें लगभग 50 लाख से अधिक लोगों ने अपना मत रखा। कहा गया कि सर्वेक्षण से पता चला कि भारत में 50 प्रतिशत से अधिक लोगों का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ही बेहतर भविष्य प्रदान करेंगे।
            बताया गया कि यह एक राजनीतिक सर्वेक्षण है और इसका सबसे अच्छा वर्णन भारत के सबसे बडे और सबसे निर्णायक एवं स्वतंत्र रूपा से करवाये गये राजनीति डिजिटल सर्वेखण के रूप में किया गया। चारो दिशाओं में मतदाताओं से बात की गयी, लोग इसमें सक्रिय रूप से शामिल हुए। बताया गया कि डेलीहंट ने डेटा एकत्र किया और नील्सन के एपीआई के माध्यम से इसे मुहैया कराया। 62 प्रतिशत लोगों ने मोदी पर विश्वास जताया और नेतृत्व क्षमताओं पर संतुष्टि व्यक्त् िकी जबकि अन्य ने कहा मोदी का दूसरा कार्यकाल बेहतर भविष्य प्रदान करेगा। बताया गा कि कर्नाटक् को छोडकर बाकी से दक्षिणी राज्य मोदी के नेतृत्व के बारे में अधिक सतर्क प्रतीत हुई वहीं भ्रष्टचार को जड से उखाड फेंकने के वाल पर लोगो ने मोदी पर भरोसा यिका है वहीं अरविंद केजरीवाल व राहुल गांधी की तुलना में उन्हे प्राथमिकता मिली और आगे पाया गया। बताया गा कि लोगों का मानना है कि राष्ट्र का नेतृत्व करने में मोदी सर्वश्रेष्ठ है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट