AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 1 नवंबर 2018

कांग्रेसियों ने फूंका मोदी सरकार व पेट्रालियम मंत्री का पुतला

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - रसोई गैस में 63 रू0 की अप्रत्याशित मूल्य वृद्धि के विरोध में महानगर कंाग्रेस कमेटी द्वारा तिलक हाल मेस्टन रोड से जुलूस निकाल कर कोतवाली चैराहे पर केंद्र की मोदी सरकार और पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान का पुतला फूंका गया।
         इस दौरान नगर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की गलत नीतियों के कारण जनता में त्राहि त्राहि मची है और लोग कमर तोड मंहगाई से परेशान है। खाध पदार्थो के दामों में बेतहाशा बढोत्तरी के साथ पेट्रोलियम पदार्थो में लगातार हो रही वृद्धि के क्रम में रसोई गैस में अप्रत्याशित रूप से 63 रू0 की मूल्य वृद्धि ने आम जनता की रसोई का बजट बिगाड कर रख दिया है। उन्होने जनता का आवाहन किया कि अब समय आ गया है कि सडकों पर उतर कर मोदी की जनविरोधी नीतियों का विरोध करें और केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड फेंके। इस अवसर पर अब्दुल मन्नान, संयज शाह, अलोक मिश्रा, शंकर दत्त मिश्रा, त्रिलोकी त्रिवेदी, केके तिवारी, अरूण अहिरवार, कृपेश त्रिपाठी, कमल जैसवाल, ग्रीन बाबू सोनकर, कुन्ना इफ्तिखान, अशोक धानविक, सादाब आलम आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट