AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 1 नवंबर 2018

मोदनसेन जयंती की तैयारियों को लेकर हलवाई समाज ने की बैठक

फतेहपुर, शमशाद खान । मोदनवाल हलवाई समाज की एक बैठक सम्पन्न हुई जिसमे मोदनसेन जयंती धूमधाम के साथ मनाये जाने के साथ मोदनवाल धर्मशाला बनवाये जाने का प्रस्ताव पारित किया गया। साथ ही शीघ्र जिलाधिकारी से मिलकर आलोपीदीन हलवाई मंदिर का सुन्दरीकरण कराये जाने का निर्णय लिया गया।
गुरूवार को चैक हनुमान मंदिर परिसर मे मोदनवाल हलवाई समाज की एक बैठक अध्यक्ष कंधईलाल मोदनवाल की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुयी बैठक मे गुड्डू मोदनवाल ने कहा कि 17 नवम्बर को मोदनसेन जयंती समाज द्वारा बड़े ही धूमधाम के साथ मनाई जायेगी तथा चैक हनुमान मंदिर मे मोदनवाल धर्मशाला का भी प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास किया गया जिसे जिलाधिकारी की देखरेख मे बनवाये जाने का निर्णय लिया गया और निर्माण कमेटी का भी गठन किया गया। भवन का नक्शा पास कराकर जिलाधिकारी की देखरेख मे बनवाया जायेगा। अध्यक्ष कंधई मोदनवाल ने कहा कि कलक्टरगंज स्थित आलोपीदीन हलवाई मंदिर की पैमाइश करवाने के लिए शीघ्र ही जिलाधिकारी से मुलाकात की जायेगी और जिलाधिकारी की अध्यक्षता मे हलवाई मंदिर कमेटी बनवाकर सुन्दरीकरण कराया जायेगा। बैठक का संचालन राजकुमार मोदनवाल ने किया। इस मौके पर गंगा चरन मोदनवाल, श्रीराम मोदनवाल, कंधई बाबा, दरगाही मोदनवाल, कालका मोदनवाल, कृष्णा बाबू मोदनवाल, सीताराम, संजय मोदनवाल, दिलीप मोदनवाल, ओमप्रकाश, विष्णुदत्त, प्रमोद, रामकिशोर, श्यामकिशोर, राजा मोदनवाल आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट