AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 1 नवंबर 2018

त्योहार में मददेनजर तीन ट्रेनो में जुडे अतिरिक्त कोच

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  रेलवे प्रशासन द्वारा त्योहारो को ध्यान में रखते हुए यात्रियो की सुविधा के लिए सेंट्रल कानपुर से चलने वाली तीन ट्रेनो में अतिरिक्त कोच बढाये दिये है। यह कोच भीड के लिए तीन अपडाऊन रूट की ट्रेनो में एसी थर्ड क्लास के लिए बढाये गये है।
            त्योहारो पर आने जाने वाले यात्रियों की संख्या को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने यात्रियों को सुविधा उपलब्ध कराने के लिए सेंट्रल से चलने वाली तीन ट्रेनों में अतिरिक्त को बढाये है। यह ट्रेने कानपुर सेंट्रल से ही रवाना हो रही है। इससे यात्रियेां को वेटिंग कन्फर्म हो जायेगी। उ0म0 रेलवे के सीपीआरओं ने बताया कि ट्रेन संख्या 22443/44 कानुपर सेंट्रल-बांद्रा टर्मिनस साप्ताहिक एक्सप्रेस में कानपुर से 31 अक्टूर से अतिरिक्त कोच जुड गया है जो 14 नवम्बर तक और बांदा से 2 नवम्बर से 16 नवम्बर तक एसी थर्ड क्लास का कोच जुडेगा। बताया गया कि इसी प्रकार ट्रेन संख्या 14151/52 कानपुर सेंट्रल आनंद बिहार अथ्र्मनस साप्ताहिक एक्सप्रेस में कानपुर सेंट्रल व आनंद बिहार से 4 से 11 नवम्बर तक और ट्रेन संख्या 22445/46 कानपुर सेंट्रल-अमृतसर साप्ताहिक एक्सप्रेस में कानुपर सेंट्रल से 5 से 12 नवम्बर तक तथा अमृतसर से 3 से 13 नवम्बर तक एक एसी थर्ड क्लासा कोच जोडा जायेगा। इससे यात्रियों की 100 नम्बर की वेटिंग भी कनफर्म हो जायेगी। रेलवे अधिकारियों से अपील की है कि किसी के बहकावे में न आएं टिकट स्वयं कन्फर्म हो जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट