AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 27 नवंबर 2018

मोदी को युवा फिर बनायेगा देश का प्रधानमंत्री- पाण्डेय

फतेहपुर, शमशाद खान । मिशन मोदी अगेन पीएम की बैठक मे युवाओं को नरेन्द्र मोदी को 2019 मे फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाये जाने का पाठ पढ़ाते हुए उनके द्वारा किये गये कार्याे को जन-जन तक पहुंचाने का आहवान किया गया। 
मंगलवार को नहर कालोनी के निरीक्षण भवन मे मिशन मोदी अगेन पीएम युवा मोर्चा की एक बैठक सम्पन्न हुयी जिसमे युवाओं मे आगामी चुनाव को लेकर प्रान्तीय नेताआंे द्वारा जोश भरा गया। साथ ही नरेन्द्र मोदी को 2019 मे दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाये जाने की तैयारियों मे जुट जाने का आहवान किया गया। बैठक के पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए युवा मोर्चा राष्ट्रीय महामंत्री डा0 सुशान्त पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साढ़े चार वर्षों मे देश को शिखर की ओर ले जाने का कार्य किया है। देश का नाम पूरे विश्व मे सम्मान के साथ लिया जा रहा है जिस तरह से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए मुहिम चलायी है उससे राष्ट्र मे भ्रष्टाचार समाप्त हुआ है। सभी वर्गों के लिए अनेकांे योजनायें संचालित कर लाभान्वित किया है। उन्होेंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के लिए जो कर रहे हैं वह अब तक के किसी भी सरकार ने नही किया है। राम मंदिर के मुद्दे पर राष्ट्रीय महामंत्री श्री पाण्डेय ने कहा कि साधू संत जिस तरह की मांग कर रहे हैं वह निश्चित तौर पर सही है लेकिन भाजपा अनुशासित पार्टी है। न्यायालय के फैसले के इंतजार के बाद ही कोई कदम उठायेगी। उन्होनें राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री की मां के बारे मे अशब्दों का प्रयोग किया है वह बहुत ही निंदनीय है। राहुल गांधी को अपने इस बयान को वापस लेते हुए प्रधानमंत्री से मांफी मांगनी चाहिये। इस मौके पर प्रान्त अध्यक्ष यशराज सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग त्रिपाठी, जिलाध्यक्ष रितेश शुक्ला, अमित ठाकुर, उदय प्रताप सिंह, शैलेन्द्र विश्वकर्मा, मधु साहू, अभिषेक श्रीवास्तव, आशीष सिंह, सुतिम सिंह, अंकित द्विवेदी, अभिषेक सैनी, प्रदीप श्रीवास्तव, जीतेन्द्र अग्रहरी, अजय मिश्रा आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट