AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 29 नवंबर 2018

छात्र की मौत पर नाराज लोगों ने स्कूल के बाहर किया प्रदर्शन

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  थाना नौबस्ता खेत्र के केशव नगर में दो दिन पूर्व हुई छात्र की मौत पर लोगों का गुस्सा बढता जा रहा है। छाक की मौत के मामले में मदर टेरेसा स्कूल के बाहर जमकर नारेबाजी की तथा पुतला फूंका। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार आक्रोशित लोगों को शांत कराया।
          नौबस्ता के केशव नगर इलाकें में बने मदर टेरेसा हायर सेकेंड्री सकूल में बच्चे की मौत का मामला बढता जा रहा है। वहीं लोगों का भी गुस्सा बढता जा रहा है। दूसरी तरफ सकूल प्रशासन अपनी गलती पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहा है। इतना ही नही मृतक बच्चें के परिवार को भी स्कूल प्रशासन द्वारा धमकी मिल रही है। बताया जाता है कि स्कूल प्रशासन पीडित परिवार को धमकाते हुए लगातार मुकदमा वापस लनेे का दबाव बना रहा है। बताते चले कि इस स्कूल में केशव नगर में ही रहने वाले नगर निगम कर्मी का 10 वर्षीय बेटा अंशुमित गुप्ता कक्षा 5 का छात्र था। अचानक स्कूल में वह बेहोश हो गया था। बताया गया कि अपनी कर्मियों केा छिपाने के लिए स्कूल प्रशासन द्वारा परिजनों को कई घंटे तक इस बात की कोई जानकारी नही दी गयी। देरी से इलाज मिलने के कारण उसकी मौत हो गयी।  वहीं स्कूल प्रशासन पीडित परिवार के पास तक जा पहुंचो और धमकी भरे शब्द का प्रयोग किया। परिजनों ने बताया कि उनपर मुकमदा वापसी का दबाव बनाया जा रहा है। इस बात को लेकर आक्रोशित लोगोें ने स्कूल के सामने प्रदर्शन किया और पुतला दहन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार लोगों को समझाकर शांत कराया और कार्यवाही का आश्वासन दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट