AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 10 नवंबर 2018

मिठाई की दुकान में सिलेंडर में लगी आग

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - उत्तरीपुरा में शनिवार को एक बडा हादसा होते उस समय टल गया जब एक मिठाई की दुकान में रखे सिलेंडर में आचानक आग लग गयी। आग की लपटे इतनी तेज थी कि उसे बुझाने के चक्कर में दुकानदार व उसका पुत्र जख्मी हो गयी। किसी प्रकार स्थानीय लोगों की मदद से सिलेंडर को पास के तालाब में फेंका गया।
          उत्तरीपुरा चैराहे पर महावीर प्रसाद की गुप्ता स्वीट हाउस के नाम से मिठाई की दुकान है, जिसमें शनिवार को वह और उनके पुत्र मिठाई बनाने का काम कर रहे थे। क्षेत्र में यह दुकान नंगूजी की दुकान से प्रसिद्ध है। महावीर प्रसाद ने बताया कि शनिवार को अचानक सिलेंडर में आग लग गयी। तेज लपटो के बीच आग को बुझाने का प्रयास किया गया जिसें महावरी तथा उनका पुत्र सोनू गुप्ता जख्मी भी हो गये लेकिन आग नही बुझी। आस-पास के लोगो की मदद से जलते हुए सिलेण्डर को तालाब में फेंका गया। इसी बीच मौके पर पुलिस भी पहुंच गयी। फिलहाल महावीर व उनके पुत्र सोनू लपटो से जख्मी हो गये जिनका उपचार कराया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट