AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 24 नवंबर 2018

कानपुर की प्रतिभाओं ने बिखेरे रैंप पर जलवे

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  कानपुर नगर में प्रतिभाओं की कमी नही है चाहे वह कोई भी क्षेत्र हो बस उन्हे तलाश है अवसर की और ऐसे ही मिस्टर मिस एण्ड मिसेज स्आर कानपुर फैशन शो के आॅडीशन में कानपुर के युवा प्रतिभागियों ने अपने जलवे बिखेरे।
          एआरके क्रिएशन के बैनर तले एक इवेंट का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें फैशन शो का भी आयोजन होगा। इस सम्बन्ध में अमित कुमार ने बताया कि इस वर्ष खास बात यह है इस फैशन शो में गृहणियों को भी मौेका दिया जायेगा। इवेन्ट का पहला आडिशन शनिवार को होटल रास में हुआ, जिसमें जज के रूप में दीपा त्रिपाठी, गंुजन दीक्षित, दीप्ति सिंह, नेहा वर्मा व आकांशा के साथ एशिया बुक में अपना नाम लिखा चुके जीतू सिंह, अरविन्द सिंह व सुबोध आर्या उपस्थित रहे। जीतू सिंह ने बताया कि कानपुर में टेलेंट की कमी नही है उन्हे एक अच्छे प्लेटफार्म की आवश्यकता है। इस अवसर पर युवक और युवतियों ने रैंप वाॅक कर सभी जजो को आकर्षित किया। प्रतिभागियों में कालज पाण्डेय, मुस्कान, संध्या, विनीता, दीपमाला तथा दानिश खान के साथ रग्धू ठाकुर व शहर के अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट