AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 3 नवंबर 2018

सम्पन्न हुई सपा डिजिटल फोर्स की अहम बैठक

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - समाजवादी डिजिटल फोर्स के एक अहम बैठक सपा ग्रामीण कार्यालय नवीन मार्केट में जिलाध्यक्ष शुभम यादव के नेतृृत्व में सम्पन हुई, जिसमें कम्प्यूटर के साथ सोशल मीडिया के उपयोग उसकी जानकारी तथा उसको संचालित करने का तरीका बताया गया साथ ही कहा गया कि हमें आगामी चुनाव में डिजिटल तरीके के साथ उतरना होगा क्योंकि आज का समय डिजिटल प्रणाली के आधार पर चलता है और यदि ऐसे में हम इसे नही समझेंगे तो पीछे रह जायेगे।
                 इस अवसर पर धर्मेन्द यादव ने कहा कि बैठक में डिजिटल फोर्स के कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया की अहम जानकारी दी गयी साथ ही बूथ स्तर पर कमेटी का गठन कर कार्य को किस प्रकार किया जाये इस बारे में बताया गया। कहा गया कि हम आधुनिकता की ओर बढ रहे है और ऐसे में कम्प्यूटर, लैपटाॅप के साथ मोबाइल नेटवर्क की हमें पूरी जानकारी होनी चाहिये। कार्यक्रम में शुभम यादव शिवा, पंकज रघुवंशी, शुभम यादव, अंकित, दीपू, रामजी, शोभराज सिंह, परमेश्वर दलया कन्नौजिया, नरेन्द्र सिंह यादव, पिंकी यादव, भावना सिंह आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट