AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 30 दिसंबर 2018

वैश्य एकता परिषद की बैठक में खिचड़ी भोज कार्यक्रम की बनी रणनीति

फतेहपुर, शमशाद खान । अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद की बैठक में सामूहिक खिचडी भोज में समाज के लोगो को सम्मान के साथ बच्चो को फैन्सी डेªस समेत अन्य प्रतियोगितायें आयोजित की जायेगी और समाज को एकजुट रहने का आहवन किया जायेगा। 
रविवार कों हरिहरगंज स्थित एक लाॅज मे अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद की बैठक जिलाध्यक्ष रामप्रकाश गुप्ता की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी जिसमें 20  जनवरी को संगठन की ओर से आयोजित होने वाले खिचडी भोज कार्यक्रम की रूप रेखा तय करने के साथ ही समाज के लिये कार्य करने वाले लोगो को सम्मानित किये जाने का निर्णय लिया गया। बैठक को सम्बोधित करते हुये जिलाध्यक्ष रामप्रकाश गुप्ता ने कहा कि 20 जनवरी को वर्मा चैराहा स्थित देव गार्डेन में सामूहिक खिचडी भोज समाज के लिये कार्य करने वाले लोगो का सम्मान, बच्चो की फैन्सी डेªस के साथ सुन्दर जोडो की प्रतियोगिता के अलावा माता पिता को सम्मानित किया जायेगा। साथ ही यह भी तय किया गया कि समाज के सूर्यमणि राधेश्याम गुप्त व हीरालाल को सम्मानित किया जायेगा। बैठक में महामंत्री अमित शिवहरें, साजन गुप्ता आदि ने भी अपने विचार रखते हुये संगठन मजबूती के साथ आगामी कार्यक्रम को सफल बनाने का पदाधिकारियों से आहवान किया। इस मौके पर प्रेमचन्द्र गुप्ता, गंगा चरन मोदनवाल, गंगा प्रसाद साहू, रामविशाल, अरूण जयसवाल, रज्जन गुप्ता, राधेश्याम हरायण, कमल गुप्ता, पप्पू जैन, वेद गुप्ता, अशोक मोदनवाल, किशोर पुरवार, श्रीनिवास गुप्ता, बिपिन विहारी शरण, विनोद शिवहरे, रितेश गुप्ता सोल्डी, आयूश गुप्ता, मनोज घायल, धर्मेन्द्र साहू, कमल गुप्ता, अभिषेक गुप्ता आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट