AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 28 दिसंबर 2018

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर दिव्यांग बच्चों को वितरित किये फल

फतेहपुर, शमशाद खान । अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के स्थापना दिवस पर गोष्ठी एवं दिव्यांग बच्चो को शहर कंाग्रेस कमेटी द्वारा फल वितरित किया गया। साथ ही कांग्रेस द्वारा किये गये देश के संविधान की रक्षा एवं पार्टी की नीतियों पर चर्चा की गयी। 
शुक्रवार को शहर कांगेे्रस कमेटी के अध्यक्ष मो0 आरिफ गुडडा की अध्यक्षता में पार्टी का 134वां स्थापना दिवस धूमधाम के साथ मनाया गया। जिसमें शहर अध्यक्ष मो0 आरिफ गुडडा की अगुवायी में पार्टी कार्यकर्ताओ ने जीटी रोड स्थित भावना दिव्यांग विद्यालय में पहुचकर दिव्यांग बच्चो को फल वितरित कियां और विद्यालय की संचालिका से विद्यालय की सुविधाओ पर चर्चा की व विद्यालय को भूमि आवंटन पर पालिका बोर्ड में प्रस्ताव रखने की बात कही। तत्पश्चात ज्वालागंज स्थित कार्यालय में शहर अध्यक्ष मो0 आरिफ गुडडा की अध्यक्षता मे गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसको सम्बोधित करते हुये प्रदेश संगठन मंत्री महेश द्विवेदी ने कहा कि कांगे्रस की स्थापना से लेकर अब तक पार्टी के देश के संविधान की रक्षा की एवं पार्टी को नयी ऊचाईयो पर पहुचाया। सद्भावना मिशन के प्रदेश उपाध्यक्ष औसाफ अहमद ने कहाकि पार्टी में नरम व गरम दल के नेता है। सुभाष चन्द्र बोष जैसे महान हस्तियां कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे है जो गौरव की बात है। औसाफ अहमद ने कहा कि देश के अन्दर वर्तमान सरकार ने सम्प्रदायिकता की हद पार कर दी है। सभी संवैधानिक संस्था को पिंजरे का तोता बना दिया है। आगामी आम चुनाव में जनता ऐसी सरकार को उखाड फेकेगी। इस मौके पर प्रदेश महांमत्री राजू लोधी, पं0 रामनरेश महाराज, चैधरी मोइन रईन, बृजेश मिश्रा, अजय कुमार बच्चा, डा0 अमित मिश्रा नीटू, अरूण जयसवाल एडवोकेट, साहाब अली, आदित्य श्रीवास्तव, नसीम सिददकी, प्रशान्त श्रीवास्तव, हरिओम शुक्ला, मनोज शुक्ला, रेनू गुप्ता, सुफियान अन्सारी, जगतपाल पासवान, ओमप्रकाश कोरी, सन्तोष यादव आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट