AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 2 दिसंबर 2018

भाजपा सरकार की काली करतूतों की जानकारी जनता तक पहुंचाने का जरिया है सोशली मीडिया- शुभम् यादव

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - समाजवादी पार्टी कानपुर ग्रामीण कार्यालय नवीन मार्केट में सपा डिजिटल फोर्स के जिलाध्यक्ष शुभम यादव शिव के नेतृत्व में बैठक सम्पन्न हुई, जिसका संचालन महासचिव पंकज यदुवंशी ने किया।
            बैठक में भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों की चर्चा हुई तथा अध्यक्ष ने सपा पार्टी से जनता के बीच संपर्क बनाये रखने के लिए सोशल मीडिया पर जोर दिया। उन्होने कार्यकर्ताओ से ज्यादा से ज्यादा सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने का निर्देश दिया तथा कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की काली करतूतों की जानकारी जनता तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया एक सार्थक एवं प्रभावशाली मंत्र है। इस दौरान विधानसभा कमेटी का विस्तार करते हुए कई नए पदाधिकारियों का भी मनोनयन किया गया। शुभम ने कहा सपा सरकार द्वारा चलायी गयी पूर्व में कई योजनाओं वृद्धा पेंशन, लैपटाॅप वितरण, कन्या धन, ग्रामीण इलाको में विकास, गांव गांव बिजली पहुंचाना, सोलर सहायता से ऊजा देना आदि को भाजपा सरकार में बंद कर दिया गया है। कहा डिजिटल फोर्स के माध्यम से हर घर घर नेट के माध्यम से समाजवादी पार्टी की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाये। कार्यक्रम में शुभम यादव मानस, अवनीश आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट