AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 4 दिसंबर 2018

सडक का एक सा लेवल न होने के कारण हो रहे हादसे

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - पनकी की ओर से कल्याणपुर की तरफ आने वाले मार्ग पर आये दिन दुर्घटनाये होती रहती है। कारण यह है कि यहां  सडक तो घुमावार है ही साथ में दाई और बाई संडक के लेवल में बहुत अधिक अंतर है ऐेस में आये दिन दुघर्टनाये होती रहती है।
समय एक धुमावदार मोड है हो खतरना है लेकिन खतरा और अधिक तब बढ गया जब इस मार्ग की दोनो पट्टियों की लेवल में अंतक कर दिया गया। बाई तरफ वाली सडक नीचे है और दाहिनी तरफ वाली सडक उपर है, जिससे वाहन चालकों को मोड होने के कारण सडक का अंदाजा नही लग पता और बडे वाहन अनियंत्रित हो कर दुघर्टनाग्रसित तो जाते है। शैलेन्द्र ने बताया कि घुमावदार रास्ता होने के कारण यहां कोई चेतावनी चिन्ह भी विभाग द्वारा नही लगाया गया। लोगों का कहना है कि सर्दी का मौसम शुरू हो गया है और धुंध छाने लगी है वहीं आने वाले समय मेें रात्रि को भीषण कोहरा होग और ऐसे में यह मोड बडे वाहनो के लिए और भी खतरनाक हो जायेग। बताया कि य तो सडक के बीच डिवाइडर की ऊंचाई को बढाया जाये या दोनो तरफ की सडक का लेवल बराबर किया जाये। इसी के चलते मंगलवार की सुबह तडके एक ट्रक अनियतिंत्र हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट