AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 1 दिसंबर 2018

ओरिएंट इलेक्ट्रिक के साथ रणनीतिक साझेदारी

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - एक आयोजन के दौरान बताया गया डी'लॉन्घी ग्रुप ने सीके बिरला ग्रुप के अंग ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड के साथ रणनीतिक साझेदारी की शुरूआतकी है। इसके तहत डी'लॉन्घी ग्रुप के छोटे उपकरणों की प्रीमियम अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला को भारत लाया जाएगा। इसअवसर पर मैनेजिंग डायरेक्टर राकेश खन्ना ने कहा भारत में प्रीमियम उत्पादों के प्रतिबढ़ता रुझान, लोगों का विश्विय आहार और संस्कृति का अनुभव लेना और साथ ही साथ लोगों की बढ़ती आय एक महत्वाकांक्षी जीवन शैली को प्रोत्साहित कर रही है। यह साझेदारी हमें परस्पर अपनी एप्लायंसेज की रेंज का विस्तार करने और भारत मे ंकंस्यूमर एप्लायंसेज सेगमेंट में नए प्रचलनों को जानने में सहायता करेगी।                       
           सौरभ बैशाखिया ने कहा ओरिएंट इलेक्ट्रिक हमेशा से उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं पर केन्द्रित रहा है और ऐसे समाधान प्रदान करता है, जो जीवन के सरल और अनुभव को बेहतर बनाते हैं। इसलिये डी'लॉन्घी ग्रुप के साथ साझेदारी करना हमारे लिये स्वाभाविक था, जो अपने इनोवेटिव और श्रेणी को परिभाषित करने वाले उत्पादों के लिये प्रसिद्ध है। हमें विश्वास है कि इस साझेदारी से हमें अगले कुछ वर्षों में प्रीमियम उपकरण सेगमेंट के बाजार में अच्छी हिस्सेदारी मिलेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट