AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 28 दिसंबर 2018

चार दिवसीय स्वच्छता अभियान का समापन

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - संस्था परिवर्तन और कानपुर नगर निगम द्वारा संयुक्त रूप्व से कमलाटावर से शिवाला बाजार तक 4 दिवसीय स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें कल शुक्रवार को पूर्ण सफाई के साथ अभियान का समापन किया गया।
                इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए परिवर्तन संस्था के अनुराग बक्शी ने बताया कि यह स्वच्छता अभियान नगर निगम के साथ मिलकर चलाया गया है जिसमें क्षेत्र की साफ-सफाई की गयी साथ ही नाले-नालियों कमें जल भराव के साथ लम्बे समय से जो कूडा और मलवे के ढेर लगे थेउन्हे साफ कर निस्तारण किया गया और क्षेत्रीय नागरिकों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया साथ ही संस्था का सहयोगी बनने के लिए ीाी प्रोत्साहित किया गया। विशेष ध्यान कमला टावर स्थित जेके कार्यालय से शंकर लाल तिराहा, रमदास हाता और शिवाला बाजार रहा। परिवर्तन से शशी प्रकाश के निर्देशन व अनुराग बक्शी की देखरेख में जोन 1 के जेडएसओ अकील मसूद की मौजूदगी में अभियान सम्पन्न हुआ। पदाधिकारियों ने बताया कि भविष्य में और भी ऐसे तमाम अभियान आयोजित किये जायेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट