AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 6 दिसंबर 2018

शिवसैनिकों ने पूजा-आरती कर पीएम से मांगा राम मन्दिर का निर्माण

फतेहपुर, शमशाद खान । बाबरी मस्जिद की बरसी पर शिवसेना ने विजय दिवस मनाते हुये हवन-पूजन कर जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट पहुचे जहां प्रधानमंत्री के नाम सम्बोधित पांच सूत्रीय मांगो का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा। 
गुरूवार को शिवसेना के जिला प्रमुख चन्दन सिंह चैहान के अध्यक्षता में मुराइनटोला हनुमान मन्दिर में बाबरी मस्जिद के बरसी पर विजय दिवस मनाते हुये हवन-पूजन किया गया। साथ ही अयोध्या राम मन्दिर निर्माण को लेंकर विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी। हवन-पूजन के बाद सैकडो शिवसैनिको ने जिला प्रमुख चन्दन सिंह चैहान के नेतृत्व में जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट पहुचे। जहा प्रधानमंत्री के नाम सम्बोधित पांच सूत्रीय मांगांे का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा जिसमें माग किया कि मन्दिर निर्माण में आ रही बाधाओ को दूर किया जाये। और जल्द से जल्द अध्यादेश लाकर मन्दिर का निर्माण किया जाये। करोडो हिन्दुओ की आस्था का केन्द्र श्रीराम जन्मभूमि को ध्यान में रखा जाये। दर्शन करने वाले भक्तो के लिये विशेष सुविधा दिये जाने व अयोध्या के अनेको मन्दिरों व घाटो की नियमित साफ-सफाई का विशेष ध्यान दिये जाने की मांग किया। इस मौके पर बृजेश कुमार, गुलाब, अरविन्द सिंह, दारा सिंह, पवन सैनी, शारदा शरण सिंह, अरिमदेन सिंह, रूपेन्द्र पाल मौर्या आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट