AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 28 दिसंबर 2018

विधायक ने ठण्ड से बचने के लिये गरीबों को वितरित किये कम्बल

फतेहपुर, शमशाद खान । पड रही भीषण ठण्ड से गरीबो को राहत दिलाने के लिये सदर विधायक विक्रम सिंह ने कम्बल वितरित कर सरकार की योजनाओं की  जानकारी देते हुये लेखपालों से गरीबो की सूची बनाकर उन्हे योजना का लाभ दिये जाने की बात कही। 
शुक्रवार को भिटौरा ब्लांक के ग्राम मदारीपुर में राजस्व विभाग के सहयोग से लगभग 75 गरीब व्यक्तियों को ठण्ड से राहत पहुचान के लिये सदर विधायक विक्रम सिंह ने कम्बल वितरित कियें। जिसें पाकर गरीब महिलाये एवं पुरूषो के चेहरे खुशी से खिल उठें। इस अवसर पर विधायक विक्रम सिंह ने कहा कि सभी अधिकारी, जनप्रतिनिधि व शैक्षिक संस्थायें यह निश्चित करें की कोई भी गरीब व्यक्ति को गर्म कपडो की कमी न हो पायें उन्होने कहा कि हल्के लेखपाल यह तय करे की उनके क्षेत्र में कोई भी गरीब व्यक्ति राज्य शासन के मंशानुरूप योजना का लाभ उठाने से वंिचंत न रह पाये। इस मौके पर विधानसभा प्रभारी धन्नजय द्विवेदी, राकेश मौर्या, दद्दू मिश्रा, बच्चा तिवारी, अरूण गुप्ता, यज्ञेतश विस्तारक, रवीन्द्र पाल सिंह, उत्कर्ष श्रीवास्तव, जगदीश, रामआसरे, बुद्धराज, शिवबरन, शशिकान्त, रामकुमार गोपी आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट