AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 3 जनवरी 2019

चेयरमैन प्रतिनिधि के जनता दरबार में आयीं 17 शिकायतें

फतेहपुर, शमशाद खान । नगर पालिका परिषद के सभागार में हर माह की भांति इस माह भी प्रथम गुरूवार को जनता दरबार का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न समस्याओं से सम्बन्धित 17 शिकायतें आयीं। शिकायतों को सुनते हुए चेयरमैन प्रतिनिधि ने कहा कि सभी समस्याओं का शीघ्र निस्तारण किया जायेगा। सबसे अधिक शिकायतें दाखिल-खारिज की रहीं। 
नगर पालिका परिषद की चेयरमैन नजाकत खातून के प्रतिनिधि हाजी रजा के जनता दरबार में पहुंचने से पहले ही फरियादियों का तांता सभागार में लग गया था। प्रतिनिधि के पहुंचते ही सभी पीड़ितों ने अपनी-अपनी समस्याएं उनके समक्ष रखीं। चेयरमैन ने एक-एक शिकायती पत्र को पढ़ा और सभी समस्याओं का शीघ्र निस्तारण करने का आश्वासन दिया। जनता दरबार में 17 शिकायतें प्राप्त हुयी। जिसमें सबसे अधिक दाखिल-खारिज की रहीं। जो सम्बन्धित पटल के सहायकों को कार्रवाई हेतु अग्रसारित कर दी गयीं। पाइप लाइन की शिकायत का निस्तारण करने के लिए अवर अभियन्ता जल को निर्देशित किया गया कि मौके पर जाकर देखें और निस्तारण कर आख्या प्रप्तुत करें। प्राप्त शिकायतों में पांच का त्वरित निस्तारण कर दिया गया। शेष शिकायतें सम्बन्धित विभाग को प्रेषित कर दी गयीं। इस मौके पर विनय तिवारी, दिनेश तिवारी, शादाब अहमद, शकल राईन, इरशाद अहमद, रामू कुमार, अवर अभियन्ता निर्माण, अवर अभियन्ता जल, प्रकाश निरीक्षक, कर अधीक्षक, राजस्व निरीक्षक के अलावा पटल लिपिक मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट